null नीमकाथाना न्यूज़ टीम की तरफ से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं...

Headlines

वारदात: चिड़ावा थाने का हिस्ट्रीशीटर वारदात में शामिल, मावंडा खुर्द में हुई बड़ी वारदात...

ट्रक से डीजल चोरी कर रहे थे, चालक ने टोका तो उसे कैंपर में डाल ले गए, बाइक से भिड़े, गाड़ी छोड़ भागे 

नीमकाथाना- खड़े ट्रक से डीजल चोरी कर रहे चोर गिरोह को रोकने पर ट्रक चालक का अपहरण कर भागने वाले बदमाशों में से एक बदमाश बुधवार को पुलिस के हाथ लग गया। बदमाश चिड़ावा थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

बदमाश मावंडा खुर्द के खंडहरों में घायल अवस्था में मिला। रेलवे क्रासिंग नंबर 76 पर एक ट्रक खड़ा था। ट्रक के चालक और परिचालक एजेंसी मालिक से उतारे गए माल की रसीद लाने गए हुए थे। मंगलवार को रात 10 बजे कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए चार-पांच बदमाश खड़े ट्रक से डीजल निकालने लगे।

नीमकाथाना. मावंडा खुर्द के खंडहर में पड़ा बदमाश विनोद जाट।
ट्रक चालक पवन व खलासी मौके पर आ गए और डीजल निकालने से रोका तो पवन को कैंपर में डाल खेतड़ी मोड़ की ओर ले गए। कैंपर रास्ते में आ रही बाइक से टकरा गई। चिल्लाने की आवाज सुन बाइक सवार युवकों ने पीछा शुरू कर दिया।

जोड़ला जोहड़ के पास सड़क पर शादी समारोह में शामिल होने वालों की भीड़ आने पर बदमाशों ने कैंपर को धीरे किया तो बाइक सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया। इस बीच अपहरण करने व बाइक को टक्कर मारने की बात सुनकर लोग एकत्रित हो गए और बदमाशों को घेर लिया। इससे घबरा कर बदमाश गाड़ी छोड़कर पैदल ही भाग गए।

जिस कैंपर से ट्रक चालक का अपहरण किया, वह छह मई को फतेहपुर से चुराई थी 

ट्रक चालक का अपहरण करने में बदमाशों द्वारा काम में ली गई कैंपर गाड़ी छह मई को फतेहपुर से चुराई थी। कैंपर गाड़ी में पुलिस को दो नंबर प्लेट भी मिली है। उनमें से एक नंबर प्लेट सीकर नंबर की बताई जा रही है।

पुलिस को तलाशी में कैंपर से एक देशी कट्टा और बदमाशों का मोबाइल भी मिला है जो इसी बदमाश का बताया जा रहा है। बदमाश विनोद जाट की जेब से पुलिस को एक आईडी मिली। उसकी जांच करने पर आईडी चिड़ावा के व्यापारी अनिल हिम्मतराम की निकली। उसकी पिकअप गाड़ी भी चार मई को सूरजगढ़ से चोरी हुई थी।

आरोपी के खिलाफ पिलानी, खेतड़ी, राजगढ़ सहित कई थानों में चोरी सहित 26 मामले दर्ज हैं। ट्रक मालिक पवन ने बदमाशों के खिलाफ ट्रक से डीजल चोरी करने और रोकने पर कैंपर गाड़ी में डाल कर अपहरण करने व 15 हजार 400 रुपए लूट कर ले जाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक बदमाश मावंडा खुर्द के खंडहरों में घायल मिला

ट्रक चालक का अपहरण करने अौर बाइक को टक्कर मारने वाले बदमाशों में शामिल एक बदमाश बुधवार सुबह मावंडा खुर्द के खंडहरों में घायल अवस्था में मिला।

सूत्रों ने बताया कि मावंडा खुर्द के ग्रामीणों ने खंडहरों में एक बदमाश के छुपे होने की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर आई पुलिस ने खंडहरों से विनोद जाट उर्फ लीलिया को पकड़ लिया।

पुलिस ने बदमाश विनोद के घायल होने के कारण से उसे इलाज के लिए कस्बे के कपिल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है।

बदमाशों से भिड़ गया था ईश्वरसिंह 

बाइक सवार ईश्वरसिंह जान जोखिम में डालकर बदमाशों से भिड़ गया। उसने करीब अाधा किमी तक कैंपर गाड़ी का पीछा किया। उनके बीच जोरदार हाथापाई हुई। बारात में शामिल लोग भी आ गए। इससे बदमाश गाड़ी छोड़कर भाग गए।

ईश्वर की सूचना पर ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। ईश्वर का यहां रेलवे फाटक के समीप ही जिम है। उसी की बदौलत बदमाश व चाेरी की कैंपर गाड़ी बरामद हुई है। ईश्वर ने भी मुकदमा दर्ज कराया है।

खुद का ही अपहरण होने की कहानी रची हिस्ट्रीशीटर ने 

मावंडा में घायल मिले विनोद ने पहले तो पुलिस को अपने अपहरण की झूठी कहानी बताई, लेकिन उसकी जेब से चिड़ावा के व्यापारी अनिल हिम्मतरामका की आईडी मिलने पर सीआई रणजीत सिंह सेवदा ने मामले की छानबीन की तो पूरी कहानी सामने आ गई।

पूछताछ में पता चला कि लीलिया व उसके साथी नीमकाथाना में वारदात की फिराक में घूम रहे थे। इस दौरान बाइक सवार लोगों से हुए झगड़े के बाद गैंग के अन्य लोग मावंडा में अपनी पिकअप जीप व घायल हुए लीलिया को छोड़ भागे।

पेप्सी का माल सप्लाई करने आया था ट्रक 

कैंपर सवार बदमाशों द्वारा अपहरण किए गए ट्रक का चालक पेप्सी कंपनी में कार्यरत है और कंपनी का माल सप्लाई करने के लिए कस्बे में आया था। ढिगाल के ट्रक मालिक पवन ने बताया कि वह अपना ट्रक खुद ही चलाता है और ट्रक में मेवात से पेप्सी कंपनी का माल भरकर लाया था। उसे उसने रीको में कंपनी की एजेंसी पर उतारा था और उसके बाद ट्रक काे रेलवे फाटक 76 पर खड़ा कर एजेंसी मालिक से माल की रसीद लाने गया था। इस बीच बदमाश ट्रक से तेल निकालने लगे।

No comments