नीमकाथाना न्यूज़- नीमकाथाना में चल रहे शहीद सम्मान बचाओ अभियान के अंतर्गत भगतसिंह विचार मंच द्वारा खेतड़ी मोड को भतसिंह चौक घोषित करने की मांग पर संभागीय आयुक्त के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया गया।

भगतसिंह चौक की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

विचार मंच के बलवीर खैरवा व सुरेश खैरवा ने बताया कि बोर्ड ने राजनीतिक द्वेषता के चलते गलत निर्णय किया। जिससे शहीद भगत सिंह का अपमान हुआ है। और शहीदो का अपमान लोगों द्वारा नहीं सहा जाएगा।

पिछले दिनों नपा द्वारा लिए गए सड़को के नामकरण पर शहीदो के नाम पर राजनीति से लोग काफी नाराज है। जिससे नपा कार्यालय पर 2 जनवरी से क्रमिक अनशन व धरना चल रहा है। कोई सुनवाई नहीं होने पर आमरण अनशन शुरू किया गया है। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से शहीदों का अपमान करने के मामले में कार्रवाई की मांग की गई है।

भगतसिंह विचार मंच का कहना है कि अगर इस मामले को को जल्द ही संज्ञान में नहीं लाया गया तो खेतड़ी मोड़  (भगतसिंह चौक ) पर आंदोलन व धरना दिया जाएगा।

ज्ञापन देने वालो में बलवीर खैरवा, सुरेश खैरवा, अनिल काजला, सुमित जाट, लालचंद गुर्जर, राहुल यादव, महेश सुण्डा आदि शामिल हुए।

Read Alsoशहीद बेटे की प्रतिमा के लिए जमीन की मांग पर पिता ने शुरू की भूख हड़ताल

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।