... ...

Headlines

जमीनी विवाद में हुई मारपीट में घायल वृद्धा की हुई मौत, हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ़्तारी के लिए प्रदर्शन

खंडेला: ग्राम अठबीघ्या में 15 अक्टूबर को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल वृद्धा जमना देवी की शनिवार को मौत हो गई। जमना देवी की मौत के बाद ग्रामीण लामबंद हो गए और मारपीट में शामिल सभी लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की माँग उठाते हुए प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की मांग करते हुए थाने के बाहर गाड़ी में शव रखकर प्रदर्शन किया।

जमीनी विवाद में हुई मारपीट में घायल वृद्धा की हुई मौत, हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ़्तारी के लिए प्रदर्शन
source-google
सूचना पर थोई थानाधिकारी राजेश गजराज, एएसआई धूंकल सिंह व नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह खींची, एएसपी सुरेंद्र दीक्षित जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से समझाइश कर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इसके बाद परिजन मान गए और शव को खंडेला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। वहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मामले में पुलिस उपाधीक्षक नीमकाथाना कुशालसिंह का कहना है कि पहले से दर्ज मामले में हत्या की धाराएं जोड़कर आगे अनुसंधान किया जाएगा। ग्रामीणों की मांग पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

झगड़े में मां और बेटा हुए थे गंभीर रूप से घायल 

 15 अक्टूबर को ग्राम अठबीघा में वर्षों से चल रहे जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गहरी मारपीट हुई थी। जिसमें एक पक्ष के दो लोगों को गंभीर चोटें आने पर घायल मां-बेटे को खंडेला के राजकीय चिकित्सालय से जयपुर रैफर किया गया था।

नीमकी निवासी हरफूल जाट ने खंडेला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर बताया कि उसकी नानी जमना देवी व मामा बुधराम को घायल अवस्था में खंडेला चिकित्सालय में लाया गया। उसी दौरान वह भी चिकित्सालय में अपनी पत्नी का इलाज करवा रहा था।

चिकित्सालय में राजू ने उसे बताया कि परिवार के ही गोपाल, सांवरमल, बरजी देवी व उनके परिवार वालों ने घर पर आकर तड़के करीब पांच बजे  दांतला, कुल्हाड़ी, लाठियों व सरिए आदि से हमला कर दिया। इससे जमुना देवी पत्नी भूराराम व उसके बेटे बुधराम को काफी चोट आई। दोनों घायलों को जयपुर रैफर कर दिया गया था। वृद्धा जमना देवी के सिर में गहरी चोट आई थी। दोनों पक्षों में काफी समय से जमीन विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा है।

No comments