गणेश्वर: शनिवार को गणेश्वर में पानी की समस्या से झूझ रहे ग्रामीण जलदाय विभाग के अधिकारियों से मिले। ग्रामीणों ने जेईएन सुमन सैनी को इस बाबत ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने ज्ञापन देकर अवगत कराया कि वार्ड आठ में पेयजल की गंभीर समस्या बनी हुई है। कर्मचारी पेयजल सप्लाई में मनमर्जी करता है।

लोगों ने टंकियों की सफाई व्यवस्था पर कोई ध्यान ना देने के आरोप भी लगाए। ग्रामीण टैंकरों से पानी खरीदते हैं। मामले में वार्ड 11 व 12 के लोगों ने पहले भी ज्ञापन दिया था, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। ज्ञापन देने वालो में हंसा देवी, कविता देवी, वीरेद्रसिंह, भवानीसिंह, सहित कई लोग मौजूद शामिल थे।


डाबला: बिहार ग्राम पंचायत के डाबला रेलवे स्टेशन इलाके में पानी की समस्या से लोग काफी दिनों से परेशान हैं। इस मुद्दे को लेकर शनिवार को ग्रामीणों की बैठक हुई। जिसमें पानी की समस्या दूर करने पर चर्चा की गई। जानकारी के अनुसार यहां भूमिगत जलस्तर गहराने से पानी की समस्या गंभीर होती जा रही है।

लोगों ने मामले में सरपंच से नई बाेरिंग करवाने की मांग की। सरपंच अमरनाथ गोयल के मुताबिक समस्या को लेकर विभाग को अवगत कराया गया है, लेकिन कार्रवाई के प्रयास नहीं हो रहे। बैठक में पूर्व प्रधान कांताप्रसाद शर्मा, मानाराम गोयल, सूबेदार मदनसिंह तंवर, मुरारी गुप्ता, किरोड़ीमल सोनी, सहित कई लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।