विज्ञापन मात्र500/- से शुरू

News Update

गणेश्वर के तीन स्कूलों में बच्चों को नहीं दिया जा रहा पोषाहार

नीमकाथाना: आज भी कई स्कूलों में सरकार द्वारा जारी योजना की अव्हेलना की जा रही है। इन स्कूलों में गणेश्वर क्षेत्र के कई स्कूल शामिल हैं जिनमें छात्रों को पोषाहार से वंचित रखा जा रहा है। स्कूल प्रशासन का कहना है कि पोषाहार विभाग से बच्चो के लिए पोषाहार ना मिलने के कारण वह बच्चो को इस पोषाहार योजना से लाभान्वित नहीं करा पा रहा है। तो वहीं सम्बंधित अधिकारी सुस्त पड़े हैं।

गणेश्वर के तीन स्कूलों में बच्चों को नहीं दिया जा रहा पोषाहार
source - google

संबंधित स्कूल प्रबंधन ने अधिकारियों को इस बारे में कई बार अवगत करवाया, लेकिन कोई व्यवस्था नहीं हो पाई। गणेश्वर के राजकीय उप्रावि में को पिछले 5 महीने से पोषाहार नहीं मिल सका है।

प्रभारी राधेश्याम कुमावत के मुताबिक विभाग से पोषाहार नहीं मिलने पर एक जुलाई से 11 अगस्त तक राजकीय कन्या पाठशाला से पोषाहार लेकर बच्चों को खिलाया। राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय स्कूल में भी 15 दिनों से पोषाहार नहीं पक रहा है।

राजकीय आदर्श उमा विद्यालय में भी 28 अगस्त को पोषाहार का स्टॉक खत्म हो गया। मामले में अधिकारियों को अवगत कराया गया है। इधर, मामले में संबंधित अधिकारियों का कहना है कि पोषाहार की आपूर्ति बाधित है। इससे स्कूलों में पोषाहार भेजने में देरी हो रही है। जल्द ही व्यवस्था की जाएगी।