विज्ञापन मात्र500/- से शुरू

News Update

गौरव पथ निर्माण के दौरान बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था, कपिल अस्पताल के सामने लग रहा जाम

नीमकाथाना: शहर में हो रहे गौरव पथ निर्माण के दौरान लोगो को काफी समस्याओ का सामना करना पद रहा है। गौरव पथ निर्माण पर ट्रैफिक के हालात ख़राब हो रहे हैं। कपिल हॉस्पिटल के सामने तो अब रोजाना जाम लगने लगा है। हालांकि लोगो को भी इसमें सहयोग करना होगा कि शहर की व्यवस्था में सुधार हो रहा है इसलिए सयंम बनाये रखें।

गौरव पथ निर्माण के दौरान बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था, कपिल अस्पताल के सामने लग रहा जाम
फाइल फोटो -नीमकाथाना भास्कर

रेलवे फाटक 76 आरओबी से गौरव पथ निर्माण के दौरान कपिल अस्पताल के सामने बिगड़े ट्रैफिक के हालात को लेकर बुधवार शाम को एसडीएम जेपी गौड़ ने अधिकारियों को सुधार के निर्देश दिए। इससे पहले एसडीएम गौड़ ने पुलिस, पीडब्ल्यूडी, एवीएनएल व पालिका अधिकारियों के साथ निर्माण क्षेत्र का दौरा किया।

सड़क निर्माण के दौरान रेलवे फाटक से कपिल अस्पताल तक यातयात एकतरफा रहेगा। लोगो की समस्या को देखते हुए प्रशासन ने कुछ एतिहात कदम उठाये है। इसके लिए दो अतिरिक्त होमगार्ड व पालिका कार्मिकों को तैनात किया है। फाटक की तरफ से आने वाले वाहनों को रामलीला मैदान होकर निकालाजा रहा है।

सड़क पर अवैध पार्किंग नहीं हो, इसके लिए कार्रवाई होगी। कपिल अस्पताल के सामने वाहनों को निकालने के लिए गेट नंबर एक के रैंप को तोड़ा जाएगा। ट्रक व बड़े वाहनों को गोड़ावास फाटक होते हुए निकाला जाएगा।

एसडीएम ने पालिका व पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को भी कार्य के दौरान सतर्कता व दूसरे विभागों से तालमेल रखने के निर्देश दिए।

बिना बिजली पोल हटाए बनाई जा रही है सड़क

कपिल अस्पताल के सामने बिना बिजली पोल हटाए सीसी सड़क बनाई जा रही है। सड़क के दोनों तरफ तीन- तीन फीट रैलिंग बढ़ाई जा रही है। ऐसे में बिजली पोल सड़क के बीच आ गए। दुकानदारों ने बिना पोल हटाए सड़क बनाने पर नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि सड़क का लेवल व व्यवधान नहीं हटाने से हादसों की संभावना बढ़ेगी। एसडीएम ने भी एवीएनएल व पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।