Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

माँ के साथ खेत से आ रही युवती का अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म कर घर के सामने पटका

सीकर: किरडोली में अपनी मां के साथ खेत में काम करने के बाद लौट रही युवती का बीच बीच रास्ते में दो जनों ने अपहरण कर लिया। आरोपी युवती को सुनसान जगह पर लेजाकर रातभर सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी  पीड़िता को लहुलुहान हालात में उसके घर के सामने पटक कर फरार हो गए। पीड़िता ने परिजनों को अापबीती बताई।

माँ के साथ खेत से आ रही युवती का अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म कर घर के सामने पटका
source- google images

शनिवार सुबह पीड़िता अपने भाई के साथ सदर थाने पहुँचकर आरोपियों के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही रहे। पुलिस के आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहींलग सका।

ए.एस.आई बंशीधर के मुताबिक किरडोली निवासी 20 वर्षीय पीड़िता शुक्रवार दोपहर 3 बजे अपनी मां के साथ खेत में काम करने के लिए गई थी। तक़रीबन दो घंटे तक पीड़िता अपनी मां के साथ खेत में ही रही। शाम के करीब 5 बजे पीड़िता अपनी मां के साथ वापस घर पर लौट रही थी, तभी वहां गांव के दो लड़के मंदरूप बलाई और शरीफ बाइक लेकर आए।

दोनों ने युवती को जबरन अपनी बाइक पर बैठाया। उसके बाद आरोपी युवती को लेकर सांवलोदा से भढाढर की तरफ किसी सुनसान स्थान पर ले गए। जहां रातभर दोनों युवकों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करते रहे । रात करीब 3 बजे दोनों युवक पीड़िता को बाइक पर बिठाकर उसके घर के बाहर लहुलुहान हालात में छोड़ गए।

अारोपियों ने पीड़ित को किसी को घर पर घटना के बारे में नहीं बताने की धमकी भी दी। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। बाद में भाई के साथ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

पीड़िता के पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। पीड़िता के परिवार में मां व दो भाई है जो कि खेतीबाड़ी से परिवार का गुजारा करते हैं।

आरोपी शरीफ 3 महीने से कर रहा था पीछा

 पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक शरीफ पिछले 3 महीने से उसका पीछा कर रहा था।  उसे फोन पर भी बार बार परेशान करता था। बीच रास्ते में उसने पहले भी छेड़छाड़ की कोशिश की थी। पुलिस अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही है। पुलिस कई पहलुओं को मध्यनजर रखते हुए जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार शाम 5 बजे बालिका गायब होने के बाद रात 3 बजे तक परिजनों ने पुलिस को सूचित क्यों नहीं किया ऐसे कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

No comments