नीमकाथाना: अगर आप सतर्क रहें तो अपनी और समाजदोनों की सुरक्षा बखूबी कर सकते हैं। एक ऐसा ही उदाहरण शनिवार को नीमकाथाना में देखने को मिला। शहर में शनिवार को होमगार्ड जवान की गाड़ी का पीछा कर रहे दो लोगों को कोतवाली पुलिस ने सूचित करने पर हिरासत में ले लिया।
अपनी सूझबूझ से 50 हजार ही नहीं बचाये बल्कि आरोपियों को भी गिरफ्तार करवाया
source- google images

होमगार्ड जवान के अनुसार दो युवक गांवडी मोड़ से उसका पीछा कर रहे थे। इनसे बचने के लिए वह करीब तीन किमी तक अपनी वैन गाड़ी को दौड़ाता रहा। उसने तुरंत इस बाबत पुलिस को सूचित किया।

सुभाष मंडी में सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवको को वहीँ दबोच लिया। गाड़ी में करीब 50 हजार की नकदी थी। यह राशि कपिल मंडी के एक मैकेनिक की दुकान पर देनी थी।

पुलिस ने बताया कि होमगार्ड जवान जयप्रकाश को गांवडी मोड़ पर एक दुकानदार ने नकदी रुपए दिए थे जो किसी को देने थे। वहां से रवाना होते ही कार में सवार लोगों ने हाेमगार्ड जवान का पीछा शुरू कर दिया। युवको ने तीन बार वैन गाड़ी को रोक लिया। खेतड़ी मोड पर गाड़ी से उतारने का प्रयास भी किया। लेकिन सफल नही हुए। उन्होनें भूदोली रोड व रेलवे फाटक पर भी गाड़ी रोक ली।  खेतड़ी मोड़, भूदोली रोड, रावजी का मोहल्ले से होकर जवान रेलवे फाटक 76 पर पहुंचा। फाटक बंद होने पर उसने गाड़ी को सुभाष मंडी की आेर मोड़ दी।

सुभाष मंडी से पुलिस ने बदमाश युवकों को पकड़ लिया। मामले में कोतवाली थानाधिकारी मनोहर चनेजा ने बताया कि युवक शराब के नशे में थे। उन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार किया। उनकी गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया। 

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।