नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

देवनारायण योजना के अंतर्गत 24 छात्राओं को मिली स्कूटी

नीमकाथाना: देवनारायण स्कूटी योजना के अन्तर्गत शनिवार को राजकीय कमला मोदी महिला कॉलेज में छात्राओं को स्कूटी वितरित की गई। पूर्व विधायक फूलचंद गुर्जर ने छात्राओं से कड़ी मेहनत कर सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने आह्वान किया। तो वहीँ SFS स्कीम में चल रहे विषयों को सरकारी कराने के लिए विशेष प्रयास कराने का भी भरोसा दिलाया।
देवनारायण योजना के अंतर्गत 24 छात्राओं को मिली स्कूटी
फाइल फोटो- नीमकाथाना भास्कर
फूलचंद ने कहा विधायक प्रेमसिंह बाजौर के साथ शिक्षा मंत्री से मिलकर आपकी स्वीकार्य मांगों पर कार्रवाई कराने का प्रयास करेंगे। साथ ही साथ पीजी कक्षाओं की मंजूरी के लिए प्रयास करेंगे।

भाजपा नेता प्रमोद सिंह बाजौर ने कहा कॉलेज में छात्राओं की समस्याओं व मांगों को ध्यान में रखकर आगे की कार्रवाई के प्रयास करेंगे। इससे पूर्व प्राचार्य डॉ.एस.एन मीना ने अतिथियों का स्वागत किया। देवनारायण योजना के बारे में छात्राओं को अवगत कराया। योजना के तहत कॉलेज में 34 छात्राओं को स्कूटी भेंट की गई। इससे पूर्व 24 छात्राओं को स्कूटी बांटी गई थी। शेष छात्राओं को शनिवार को स्कूटी दी गई।

कार्यक्रम में स्कूटी योजना प्रभारी रामानंद शर्मा, वरिष्ठ संकाय सदस्य मोहनलाल शर्मा, छात्रसंघ अध्यक्ष कविता नेहरा ने संबोधित किया।

यह भी पढ़ें-  मोदी गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं की मांग, हटाया जाए एस.एफ.एस - 22 जुलाई

No comments