नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

फिल्म: टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिव्यू तथा रेटिंग

अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 August को रिलीज हो चुकी है। लेकिन आपसे ज्यादा लक्की यूएई के दर्शक हैं जो इस फिल्म को एक दिन पहले ही देख चुके है। इसीलिए फिल्म का एक छोटा सा रिव्यू पहले ही आ चूका है।
टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिव्यू तथा रेटिंग
source- google images

खाड़ी देशो में हमारी फिल्मे एक दिन पहले ही रिलीज हो जाती है और इसीलिए यह पता चल ही जाता है की फिल्म अच्छी है या बुरी हम आपको यहाँ साफ़ कर देते की भारत में अभी भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हुई है।  इंटरनेट पर यूएई के दर्शको के गल्फ न्यूज़ के दिए रिव्यू के अनुसार आपको इस फील्म का एक सीन बोर कर सकता है।

टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिव्यू तथा रेटिंग
source- google images


फिल्म को डायरेक्ट किया है श्री नारायण सिंह ने और फिल्म में अक्षय कुमार के साथ है भूमि पेडनेकर। दर्शको को फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदे है। आइये जानते हैं अक्षय कुमार और भूमि की यह लव स्टोरी आपकी उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं।

 फिल्म की कहानी तो अधिकांश लोगो को पता है कि फिल्म गांव देहात में घरो में न बनने वाले टॉयलेट की समस्या को दर्शाती है।


टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिव्यू तथा रेटिंग
source- google images

टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ शानदार 

टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म का पहला हाफ शानदार है अक्षय कुमार आपको उतने ही मजे देंगे जितने की वो पहले फिल्मो में देते आये हैं। अक्षय दर्शको की उम्मीदो पर खरा उतारते हैं।

फिल्म का दूसरा हाफ बोरिंग
फिल्म का सेकंड हाफ आपको हाजमोला से भी हजम नहीं हो पायेगा। इस पार्ट में कोई खास दम नहीं है। कई सीन आपको बोरिंग कर देने वाले आएंगे।

फिल्म अक्षय कुमार की है इसलिए अक्षय के फैनस को भले ही ये पूरी फिल्म अच्छी लग सकती है। फिल्म में कई पॉइंट ऐसे है जिन पे और मेहनत की जा सकती थी। कुल मिलकर इस फिल्म को Times of India - 4/5 IMDB - 7.9/10 और The Indian Express से 2/5 की रेटिंग मिली है।

No comments