Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

फिर हुई इंसानियत शर्मशार, नाबालिग का अपहरण, रातभर किया दुष्कर्म

सीकर - दादिया में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रकरण सामने आया है। दो जनों ने नाबालिग को जबरदस्ती कार में पटक कर दुष्कर्म को अंजाम दिया। घटना सुबह की है जब छात्रा कॉलेज जा रही थी।

फिर हुई इंसानियत शर्मशार, नाबालिग का अपहरण, रातभर किया दुष्कर्म
source- google images

बालिका के पिता के मुताबिक उसकी बेटी शुक्रवार सुबह 8 बजे घर से सीकर के निजी कॉलेज में पढ़ने के लिए निकली थी। जो कि शनिवार शाम तक वापस नहीं लौटी। जब बेटी घर नहीं आई तो पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पिता ने शनिवार को बेटी को ढूंढ़ना शुरू किया तो शाम को उनकी बेटी बदहवास हालात में कुड़ली में मिली। पीड़िता ने अपने पिता को बताया कि दो जनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस देर रात तक आरोपियों की तलाश में लगी रही । ए.एस.आई रामवतार के अनुसार पीड़िता के पिता की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

पीड़िता के के अनुसार वह शुक्रवार सुबह सीकर के कॉलेज में जा रही थी। कुडली निवासी दिनेश ओला व एक अन्य ने उसे रास्ते में रोका। दोनों ने उसके मुंह को बंद कर जबरन कार में डाल लिया। उसके बाद वह बेहोश हो गई। उसके बाद उसे मालूम नहीं हुआ कि दोनों युवक उसे कहां ले गए। आरोपियों ने रातभर उससे ज्यादती की।
उसके बाद दिनेश की मां व अन्य 2-3 जने उसको कुड़ली लेकर आए। फिर कुड़ली में दिनेश के घर के सामने पीडिता को पटक दिया। फिर पीड़िता ने परिजनों को फोन पर आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन पीडि़ता को कुड़ली लेने पहुंचे। पुलिस ने अपहरण व पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments