विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

सीकर में पिछले 6 महीनो में अब तक की सबसे बड़ी चोरी, 4 करोड़ की चोरी से मचा हड़कंप

सीकर जिले में चोरों में न तो पुलिस का भय है और न ही पुलिस द्वारा पकडे जाने का। इसका अंदाजा आप इन आकड़ो से लगा सकते हैं कि गत छह माह में चोरो ने 441 वारदातों को अंजाम दे डाला है। इन वारदातों में चोर तक़रीबन चार करोड़ रुपए का माल चुरा ले गए। पुलिस के आंकड़ों के अनुसार पिछले साल छह माह में महज 320 वारदात हुई है। पिछले वर्ष के छह माह के मुकाबले इस के महीनो में 121 चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी हुई है। जारी किये गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 6 महीनो में अब तक कुल 4 करोड़ की चोरी हो चुकी है। इससे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। वही गुरूवार को चोर अब तक की सबसे बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

सीकर में पिछले 6 महीनो में सबसे बड़ी चोरी, अब तक 4 करोड़ की चोरी से मचा हड़कंप
source- google images                                                                       symbolic pic
शहर मे आधा दर्जन से अधिक चोरियां दिन-दहाड़े हुई 

सीकर जिले में गत दो माह में ही आधा दर्जन से अधिक चोरी दिन-दहाड़े बड़ी हुई है। शहर के लाल सिंह कॉलोनी, चरण सिंह कॉलोनी, विनायक कॉलोनी, नवलगढ़ रोड क्षेत्र से चोर दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे कर लाखों रूपये के जेवरात चोरी कर ले गए।

शहर के स्टेशन रोड पर मोबाइल के शोरूम में करीब छह लाख रुपए के मोबाइल चोरी होने के गंभीर मामले में गिरोह की पहचान के बाद भी पुलिस के हाथ खाली के खाली है। गिरफ्तारी के नाम पर तो पुलिस टीम बिहार और नेपाल तक तफ्तीश कर खाली हाथ वापस आ गई।

सीकर जिले के शास्त्री नगर क्षेत्र से गुरुवार को चोर दिन-दहाड़े सूने मकान से करीब पांच लाख रुपए के जेवरात व एक लाख रुपए से अधिक की नकदी ले गए।

दीवार फांदकर घुसे चोर 

चोरो ने कानाराम मेघवाल के मकान में सेंध लगाईं। कानाराम झुंझुनूं में जलदाय विभाग के डिविजनल एकाउंटेट पद पर कार्यरत्त है। चोर घर की दीवार फांदकर अन्दर दाखिल हुए । चोरों ने मकान में तीन कमरों के तालें तोड़कर अलमारी व बेड में रखे करीब पांच लाख रुपए के जेवरात व एक लाख से अधिक की नकदी निकाल कर चम्पत हो गए ।

तीन युवक और एक महिला वारदात में 

शास्त्री नगर में सूने मकान में चोरी की वारदात के बाद पुलिस को पड़ोस के मकान में लगे सीसीटीवी में चोर दिखाई दे रहे हैं। थानाधिकारी राजपाल सिंह के मुताबिक वारदात को एक महिला व तीन युवको ने मिलकर अंजाम दिया है। तीनों युवकों की उम्र तक़रीबन 20 वर्ष है। पहनावे से चोर बावरियां जाति के दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश कर रही है।

रैकी कर वारदात को दिया अंजाम

मौके की स्थिति को देखते हुए माना जा रहा है कि चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले इलाके की रैकी। चोरों को कानाराम व उसकी पत्नी के ड्यूटी जाने की जानकारी थी। एेसे में उन्होंने वारदात को दिन में करीब 12 बजे अंजाम दिया है। चोरी करते समय पूरे घर की आराम से तलाशी ली गई है। अलमारियों के साथ घर के पलंग के बॉक्स व अन्य सामान को भी खंगाल कर रख दिया था। कानाराम ने बताया कि चोर पांच तोला वजनी सोने के दो हार, मिनी आड, चेन, अंगूठी, झूमर आदि जेवरात व नकदी ले गए।