विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

अगस्त में मिलेगा Jio का 4जी फीचर फोन बिलकुल 'फ्री' ये रहेंगे ख़ास फ़ीचर।

टेलीकॉम मार्केट में अपनी जगह बनाने के बाद अब मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने फीचर फोन बाजार में लॉन्च किया है। मुकेश अंबानी ने शुक्रवार को देश का पहला 4जी फीचर फोन लॉन्च किया। इस फोन में कई शानदार फीचर्स हैं और इसे देश के 50 करोड़ फीचर फोन यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। साथ ही मुकेश अंबानी ने इसे इंडिया का इंटेलीजेंट फोन करार दिया है। जियो का यह 4G फीचर फोन 15 अगस्त से ट्रायल के लिए उपलब्ध होगा। इस जियो फोन को 25 अगस्त से प्री बुक किया जा सकता है।

Jio का 4जी फीचर फोन
                                                  source- google images

जियो इंफोकॉम की अब तक की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए मुकेश अंबानी ने आज उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो जियो के उपभोक्ता हैं। उन्होंने कहा कि जियो 4G फीचर फोन का इस्तेमाल करना बहुत आसान होगा और यह दुनिया का सबसे अफॉर्डेबल फोन होगा। अब तक के इस सबसे धमाल फीचर फोन का ऐलान करते हुए इसकी इफेक्टिव कीमत 0 रुपये रखी गई है।  मतलब आप इसे जिओ 4G सिम की तरह ही फ्री में खरीद सकेंगे। जियो कस्टमर्स को 1500 रुपये की रिफंडेबल सिक्यॉरिटी के साथ यह फ्री में मिलेगा। रिलायंस जियो का यह फोन आवाज पर ऑपरेट करेगा यानी कि इसे आप बिना कीबोर्ड प्रेस किए भी यूज कर सकते हैं।
 
जानिए इस फोन की खास बातें और फ़ीचर्स -

सबसे अहम बात यह कि तीन साल के भीतर फोन वापस लौटाने पर आपको उसके पैसे वापस मिल जाएंगे।  रिलायंस का यह जियो फोन मुफ्त में उपलब्ध होगा लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोई भी इसे 1500 रुपए का सिक्युरिटी डिपॉजीट जमा करवाकर ले सकता है।

Jio का 4जी फीचर फोन
source- google images
  • यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा।
  • जियो ने फोन को टीवी से कनेक्ट करने के लिए एक केबल भी बनाई है।
  • यूजर 309 रुपए देकर रोजाना 3-4 घंटे तक अनलिमिटेड वीडियो देख सकेगा।
  •  इसके अलावा इस फोन को किसी भी तरह के टीवी से कनेक्ट किया जा सकेगा।
  • फोन में वॉइस कॉलिंग मुफ्त रहेगी और इसके लिए यूजर को अलग से कोई रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा।
  • यह फोन 4जी नेटवर्क पर चलेगा और सिर्फ 153 रुपए देकर यूजर पूरे महीने अनलिमिटेड डेटा पा सकता है।
  • फोन में सुरक्षा फीचर के रूप में ऑटो कॉल सुविधा है, मतलब 5 नंबर दबाने पर खतरे का संदेश खुद ही यूजर के करीबी लोगों तक पहुंच जाएगा।
  • फोन को वॉइस कमांड से चलाया जा सकता है। इसकी मदद से यूजर ना सिर्फ कॉल कर सकता है बल्कि गाने भी सुन सकता है।