विज्ञापन मात्र500/- से शुरू

News Update

नीमकाथाना के प्रवीण स्वामी ने पेरिस में किया शानदार प्रदर्शन।

शेखावाटी की मिट्टी में जो बात है वो और कहाँ। हर साल सबसे ज्यादा शेखावाटी के लाल सेना में भर्ती होते हैं, तो वहीँ खिलाड़ी भी कोई कसर नहीं छोड़ते। सीकर जिले के गाँव मगनपुरा (दांतारामगढ़) के बजरंगलाल ताखरको कौन नहीं जानता। अब एक नया चेहरा उभर कर आया है प्रवीण स्वामी जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पेरिस में हुई बास्केटबॉल प्रतियोगिता में अंडर-17 आयु वर्ग में शानदार प्रदर्शन किया।

प्रवीण स्वामी का स्वागत व बधाई कार्यक्रम
प्रवीण स्वामी नीमकाथाना के कैरवाली गाँव का रहने वाला है। प्रवीण स्वामी ने  सीबीएसई स्पोर्ट्स ऑर्गेनाइजेंशन के तत्वावधान में 12 सदस्यों की टीम ने पेरिस में अंडर-17 बास्केटबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।  प्रतियोगिता में भारतीय टीम के फ्रांस अन्य देशों की टीमों के साथ रोचक मैच हुए। भारतीय टीम ने विश्व में चौथा स्थान प्राप्त किया। प्रवीण को बेस्ट प्लेयर और प्लेयर ऑफ दा टूर्नामेंट का खिताब दिया गया।

प्रवीण अपनी पढाई वर्तमान में अजमेर से कर रहा है। उसने राष्ट्रीय राज्य स्तरीय की कई प्रतियोगिताओ में भाग लिया है। प्रवीण ने बताया कि पेरिस वल्ड गेम्स बास्केटबॉल टूर्नामेंट (2017-18) में उसे दो खिताब मेडल मिले। कैरवाली से प्रवीण पहला अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है।

प्रवीण स्वामी का दिनाँक 22 को बधाई व आशीर्वाद समारोह रखा गया जिसमें सुरेश मोदी, डॉ. रणजीत जाखड़, मालीराम थेबड़, सुरेश खैरवा, सुरेश बुडानियाँ सहित कई युवाओ ने प्रवीण का माला पहनाकर स्वागत किया। वहीँ प्रवीण स्वामी के दादाजी ओमिदास स्वामी ने युवाओ को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

देश दुनिया के साथ साथ पढ़िए नीमकाथाना की हर बड़ी खबर केवल नीमकाथानान्यूज़.इन पर। 
हम लाये हैं आपके नीमकाथाना शहर की एकमात्र लाइव न्यूज़ वेबसाइट जो आपको रखे अप टू डेट।