नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

12 साल की बेटी को पोर्न फिल्म दिखाता था पिता, आखिर में लड़की ने मना किया

नई दिल्ली:  हाल ही में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बात मुंबई के मलाड में रह रहे 40 वर्षीय पिता की है जो अपनी ही 12 साल की बेटी को साथ बैठाकर जबरदस्ती उसे पोर्न फिल्म दिखाता था। पीड़िता के मुताबित पिछले काफी समय ऐसा चल रहा था, लड़की के बार बार मना करने पर भी वह लगातार ऐसा कर रहा था। आखिर लड़की ने तंग आकर ना चाहते हुए भी अपनी माँ से कर दी। इस बाबत में माँ बेटी को ले थाने पहुंची और पुलिस को इसकी जानकारी दे कार्रवाई की मांग की।

                                                    source- google images

मलाड पुलिस ने तुरंत मामले को संज्ञान में लेते हुए पत्नी की शिकायत पर बेटी को पोर्न दिखाने के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बाद में मामले की तफ्तीश की और बताया कि 12 साल की पीड़िता अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती है। बच्ची का पिता उसे साथ बैठकर पोर्न फिल्म देखने को कहता था और उसके मना करने पर उसे ऐसा करने को दबाव डालता था।

बच्ची ने लंबे समय तक अपने बल पर विरोध किया। लेकिन ये सब बढ़ गया तो उसने तंग आकर अपनी मां से इसकी शिकायत कर दी । पत्नी ने पति से इस पर पहले तो घरेलु तौर पर एतराज जताया और उसे ऐसा ना करने हिदायत दी। लेकिन पति नहीं माना। इस पर कई दफा दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। जब महिला की पति को रोकने की कोशिशों को कामयाबी ना मिली तो उसने पुलिश में शिकायत की।

पुलिस में मामला पहुंचने पर पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया।

Also Read - बच्चों से लेकर जानवरों तक के साथ सेक्स करता था यह दरिंदा !

header ads