जमीन की एग्रीमेंट कैंसिल करवाने को लेकर फायरिंग: बजरंग दल जिला संयोजक पर लगाया फायरिंग करने का आरोप, पीड़ित ने करवाया मामला दर्ज

Sonu Roy
0
नीमकाथाना: गावड़ी मोड स्थित एवीवीएनएल कार्यालय के पास जमीनी विवाद को लेकर स्कॉर्पियों पर थार गाड़ी में आए बदमाशों ने 4 राउंड फायरिंग करने का मामला सामने आया हैं। फायरिंग के बाद पीड़ित युवक तुरंत स्कॉर्पियों लेकर डिप्टी ऑफिस पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पीड़ित ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया हैं।
जमीन का एग्रीमेंट कैंसिल करवाने के मामले में पूर्व में दी थी धमकी
पीड़ित युवक प्रदीप सैनी ने बताया कि उसका कपिल मीना से जमीन का एग्रीमेंट हुआ था, उस जमीन का एग्रीमेंट कैंसिल करवाने के लिए कपिल मीणा का साथी कुलदीप मीणा से चार-पांच महीने पहले धमकी मिली थी। धमकी मिलने के बाद सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने उस समय कहा था कि पाबंद कर दिया गया है अब कुछ नहीं होगा।

गाड़ी के पीछे की फायरिंग, आरोपी मौके से फरार
आज वह गावड़ी बाईपास से गावड़ी मोड़ पर एक व्यक्ति को 8 लाख रुपए के चेक देने के लिए आ रहा था। तभी गावड़ी मोड़ से गावड़ी की तरफ जा रही थार गाड़ी ने पहले तो टक्कर मारी, उसके बाद पीछे के शीशे पर कुलदीप मीणा ने फायरिंग कर दी। थार गाड़ी में करीब 5 से 6 बदमाश सवार थे। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। मैं सीधा गाड़ी लेकर डीएसपी ऑफिस में चला गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस फायरिंग होने की जगह पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर एसपी प्रवीण नायक नुनावत, एएसपी गिरधारी लाल शर्मा और डीएसपी अनुज डाल ने डीएसपी ऑफिस आकर पीड़ित से मामले की जानकारी ली।

जिला बनने के बाद जमीन के दाम बढ़े, जमीन वापस लेने पर हुआ मामला
पीड़ित प्रदीप सैनी ने कपिल मीणा की जानकारी से गावड़ी बाईपास पर जमीन ली थी। जिला बनने के बाद उस जमीन के पैसे बढ़ गए। कपिल मीना ने कहा कि जमीन वापस लेंगे। इस मामले को लेकर कुलदीप मीणा ने धमकी दी थी। आज कुलदीप मीणा ने पीड़ित प्रदीप सैनी पर फायरिंग की है।

सूचना लेट मिली, आरोपी हुए फरार
एएसपी गिरधारीलाल शर्मा ने कहा कि घटना की सूचना लेट मिली, जिस वजह से आरोपी भाग निकले। अलग-अलग टीम गठित कर नाकाबंदी करवाई गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही। स्कॉर्पियों में गोली के खाली खोल मिले। गाड़ी के बाहर छर्रे लगे मिले हैं। पुलिस ने खाली खोल को जब्त कर लिया है।

आरोपी बजरंग दल का संयोजक
जानकारी के मुताबिक पीड़ित प्रदीप सैनी ने कुलदीप मीणा पर आरोप लगाया हैं वह बजरंग दल का जिला संयोजक हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हैं। पीड़ित कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया हैं।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !