नीमकाथाना में नकली मिराज खैनी बेचने वालों पर कार्रवाई: प्रतिनिधि मंडल ने की जांच पड़ताल, पुलिस की मदद से दो जनों को किया गिरफ्तार, माल भी बरामद

Sonu Roy
0
ग्राहकों की मिल रही थी बार बार शिकायत, कंपनी के प्रतिनिधि मंडल ने थाने में दी शिकायत

नीमकाथाना: शहर में नकली खाद्य पदार्थ बेचने के कई मामले सामने आए हैं, जिनपर विभाग द्वारा समय समय पर कार्रवाई भी की जाती है। लेकिन नीमकाथाना शहर में नकली खैनी (प्लास्टिक थैली) का खेल भी जोरों पर चल रहा है। ऐसा ही मामला कंपनी के प्रतिनिधियों की जांच पड़ताल में सामने आया है। प्रतिनिधियों ने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दी थी। जिसपर पुलिस ने टीम का गठन कर  एसआई विजय चंदेल के नेतृत्व में शहर की श्री श्याम स्टोर व शिव जनरल स्टोर पर नकली मिराज खैनी के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया। 

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा, माल भी बरामद
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विनय अग्रवाल व जितेंद्र कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया। इनसे नकली मिराज खैनी के 850 पाउच भी बरामद किए है। 

ग्राहकों की शिकायत पर पहुंचा कंपनी का प्रतिनिधि मंडल
जानकारी के मुताबिक ग्राहकों की कंपनी को बार बार टोल फ्री नंबर शिकायत मिल रही थी। जिसपर कंपनी ने अपना प्रतिनिधि मंडल नीमकाथाना भेजा। कंपनी के प्रतिनिधि नरेंद्र कुमार हर्ष, एडवोकेट रामोतार चौधरी, लाधू राम चौधरी, लालचंद जाट, नरेश कुमार सैनी, गंगाराम टीम के साथ मिलकर शहर की दुकानों पर जांच पड़ताल शुरू की। दुकानों से खरीददारी करते हुए दो दुकानों पर पहुंचे जहां इनसे माल खरीदा गया। उसके बाद पुलिस ने छापा मारकर कार्रवाई को अंजाम दिया।


पुलिस को लिखित में दी शिकायत
एसआई विजय चंदेल ने जानकारी देते हुए बताया कि मिराज खैनी कंपनी के प्रतिनिधि ने थाने में लिखित शिकायत दी थी। जिसपर पुलिस ने टीम बनाकर कार्रवाई को अंजाम दिया। जिसमें हेड कांस्टेबल गिरधारीलाल, सतीश शर्मा, भोमाराम गुर्जर आदि मौजूद रहे।

शहर में अन्य दुकानों पर भी होगी जांच
प्रतिनिधि मंडल के नरेंद्र कुमार हर्ष ने बताया कि कंपनी को ग्राहकों की बार बार शिकायतें मिल रही थी। जिसपर हमारी टीम द्वारा शहर में बाकी दुकानदारों पर भी जांच पड़ताल की जायेगी। नकली खैनी बेचने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !