जिलें में रात्रि पहरा देने वाले सीसीटीवी चोरी, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शातिर आरोपी को किया गिरफ्तार

0
नीमकाथाना: शहर में अपराध को रोकने के लिए लगाई गई तीसरी आंख ही चोरों ने चोर कर फरार हो गए थे। यह घटना जनवरी माह में तीन स्थानों पर 5 सीसीटीवी कैमरे चोरी हुए। जिसपर नगरपालिका के कार्यवाहक ईओ मनीष सिंह ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार शातिर बदमाश मनजीत सिंह को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि शहर की सुरक्षा के मध्यनजर विभिन्न स्थानों पर संवेदक फर्म से 64 सीसीटीवी कैमरे लगवाये गये थे। संवेदक फर्म द्वारा सीसीटीवी कैमरे का काम पूर्ण किये जाने के उपरान्त नगरपालिका द्वारा सीसीटीवी कैमरो से मॉनिटरिंग हेतु सर्वर पुलिस थाना नीमकाथाना में रखवाया गया था।  

तीन स्थानों पर 5 सीसीटीवी कैमरे हुए थे चोरी
तीन स्थानो रेल्वे पुलिया के पास विधुत विभाग के पोल पर लगे 03 सीसीटीवी कैमरे कान्हा होटल के पास पोल पर लगा 01 सीसीटीवी कैमरा व राणासर तिराहे पर पोल पर लगा 01 सीसीटीवी कैमरा रात्री के समय तोड़कर चोरी कर लिये गए थे। 

पुलिस ने शातिर आरोपी को किया गिरफ्तार
गठित टीम में हेड कांस्टेबल ग्यारसी लाल जगवीर सिंह, संदीप कुमार, संजय कुमार कानि द्वारा सीसीटीवी कैमरे तोड़े जाने के पूर्व के व घटनास्थल के आस पास सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्राप्त संदिग्ध फोटो के आधार पर आरोपी मंजीत सिंह पुत्र सुभाष  निवासी राजवाली को गिरफ्तार किया गया है।

वारदात के बाद सीसीटीवी कैमरे से बचने के लिए किए चोरी
पुलिस के मुताबिक आरोपी मंजीत शातीर व बदमाश हैं। पूर्व मे आरोपी अपने दोस्त नीरज व अमित जाट राजवाली के साथ मिलकर मारपीट, चोरी जैसी कई वारदात कर चुका हैं। आरोपी वारदात करने के बाद सीसीटीवी कैमरो की रिकोर्डिंग से बचने के लिए आरोपी अपने दोस्तो के साथ मिलकर राणासर तिराया, कान्हा होटल व कांग्रेस कार्यालय के सामने फलाई ऑवर के पास के कुल 5 कैमरों को तोड़कर चोरी कर लिया। आरोपी से गहनता से अनुसंधान जारी है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !