गैस सिलेंडर से भरी पिकअप गाड़ी ने बाइक व मारुति वैन को मारी टक्कर, दो घायल

नीमकाथाना: कोतवाली थाना अंतर्गत निमली के पास गैस सिलेंडर से भरी पिकअप गाड़ी बेकाबू होकर एक मारुति वैन व बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार मामा भांजा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को राजकीय जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। 

जानकारी मुताबिक सिलेंडर से भरी गाड़ी नीमकाथाना से सिरोही की ओर जा रही थी। तभी नीमली के पास गाड़ी बेकाबू होकर बाइक को टक्कर मारी उसके बाद मारुति वैन में भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक व मारुति वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
 हादसे में मणकसास काम के लिए जा रहे बाइक पर सवार केरोडा निवासी पूर्णमल व उसका भांजा कांजरिया की ढाणी मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। 

कोतवाली थाने के हैड कांस्टेबल ग्यारसीलाल ने बताया कि मोंटू गैस सर्विस की गाड़ी ने सिरोही नदी के पास एक बाइक व एक मारुति वैन को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार केरोडा निवासी पूर्णमल व कांजरिया की ढाणी मनोज घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…