राजस्थान विश्वविद्यालय विधि महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु जैफ का भव्य स्वागत

नीमकाथाना: राजस्थान विश्वविद्यालय के विधि महाविद्यालय के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु जैफ का अपने पैतृक गांव नयावास पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। नवनिर्वाचित छात्र संघ अध्यक्ष को चला टोल प्लाजा से सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ नीम का थाना रवाना हुआ रास्ते में सिरोही सरपंच जेपी. कसवां और उनके साथियों ने स्वागत किया तथा शहर के मुख्य मार्गो पर जगह जगह लोगों ने स्वागत किया। फिर शहर से होते हुए नयावास ग्राम पहुंचे। 

नयावास ग्राम में हुए समारोह में अध्यक्ष हिमांशु जेब का और एसएनकेपी गवर्नमेंट कॉलेज नीमकाथाना के छात्रसंघ अध्यक्ष अभिषेक मीणा का स्वागत किया गया तथा कार्यक्रम में छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु का श्रवण प्रधान ने  ₹51000 की माला पहनाकर अभिनंदन किया। 

जेफ इंटरनेशनल की ओर से के.एल.मीणा साहब ने ₹51000 और राजेश भाईडा भी  ₹51000 का सहयोग किया, ₹51000 का सहयोग विक्रम लोचिब और विकास मीणा ने किया,  ₹31000 काली मीना, लविश जेफ, जितेंद्र मीणा आदि टीम ने भी सहयोग किया तथा संजय चौधरी गोवर्धन पुराने मैं भी छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु व अभिषेक मीणा को 21 -21 हजार रुपए का तथा महेंद्र मंडिया ने 11हजार रुपए सहयोग किया।
 
कार्यक्रम में रिटायर्ड आईएएस श्री केएल मीणा, नपा. नीमकाथाना के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र महरानिया, युवा नेता राजपाल डोई, जिप.सदस्य संतोष मीणा, पूर्व अध्यक्ष छात्रसंघ कपिल देव पुरानाबास, मीणा सेवा संघ के  प्रदेश प्रधान सुरेश किशोरपुरा, वीरेंद्र मीणा सीकर, राजू भाट, राकेश रोशन मीणा, रणधाव सिंह, विजय पुरानाबास सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम में सभी वक्ताओं ने दोनो छात्रसंघ अध्यक्ष को छात्रहितों के लिए सैदव तत्पर रहने के लिए आवाह्न किया। कार्यक्रम में सभी को लड्डू वितरित किए गए। श्रवण प्रधान ने आगंतुक अतिथियों एवं ग्रामीणों का आभार व्यक्त किया।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…