फोटो एक्सपो व स्नेह मिलन का हुआ आयोजन।विमल भारद्वाज बने अध्यक्ष

नीमकाथाना के शांति पैराडाइज में फोटो एकस्पो में फोटोग्राफी व्यवसाय से संबंधित सभी प्रमुख कम्पनियों के कैमरे, प्रिन्टिंग, टीटू प्रिन्ट व स्थानीय कलर लैब व फोटोगुडस ,सब्लीमेशन प्रोडक्ट्स व प्रिन्टिंग से संबंधित मशीनों की स्टाल लगायी गयी ।

फोटोग्राफर्स ने अपनी जरूरत के सामान की जमकर खरीददारी की। साथ ही बाहर से आये मुख्य अतिथियों  संजीव  ढल ,जयपुर वेस्ट एसोसिएशन के  विष्णु  शर्मा ,जयपुर फोटोग्राफर संस्था से दिनेश , शेखावाटी छाया समिति से क्रष्ण गोपाल शर्मा, जयपुर ट्रेड से प्रमोद  ,शाहपुरा एसोसिएशन से जयराम आदि ने कार्यक्रम में शिरकत की। 

अतिथियों ने फोटो एक्सपो मे फोटोग्राफर्स  को संबोधित किया व फोटोग्राफर्स को उनके व्यवसाय में आने वाली समस्याओं से निजात दिलाने व  अच्छा काम  करने की बारिकियों बताई। साथ ही एसोसिएशन के लिए अच्छा सहयोग करने की अपील की ।इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता मुरारी लाल जी कुमावत ने की।  

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि संजीव ढल  व दिनेश शर्मा मुख्य अतिथियों की उपस्थिति में सर्व सहमति से  संजीव ढल  ने नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियो को मनोनीत । विमल  भारद्वाज को अध्यक्ष ,राजेश  जाखङ डीके कलर लैब  उपाध्यक्ष, बाबूलाल  गजराज  महासचिव पद पर क्रमोन्त ,सचिव पद पर वीरेन्द्र यादव श्री जी लैब  कोषाध्यक्ष वीरेन्द्र  कुमावत न्यू कला स्टुडियो , सह कोषाध्यक्ष सुरेश बोराण को मनोनीत किया गया।

 एसोसिएशन के फाउन्डर सुरेश काजला व पूर्व अध्यक्ष बन्टी बन्ना ने आये हुये सभी फोटोग्राफर्स व अतिथियों का सम्मान करते हुए आभार व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम में लगभग 21लक्की ड्रा निकाले गये जिनको पाकर फोटोग्राफर्स में काफी उत्साह देखने को मिला तथा सीनियर फोटोग्राफर्स व बाहर से आये हुये स्टाल वालो को साफा पहनाकर व संस्था का मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।  इस अवसर पर संस्था फाउन्डर ने काजला ने सभी फोटोग्राफर्स साथियों से इस एसोसिएशन को आगे बढाने में सहयोग की मांग की ।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…