विधायक मोदी ने 33/11 केवी सब स्टेशन का शिलान्यास किया

Jkpublisher
0

नीमकाथाना। डाबर में केवी सब स्टेशन का राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड व विधायक सुरेश मोदी ने शिलान्यास किया गया। इस मौके सभी ग्रामवासियों ने विधायक मोदी का साफा व माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस मौके पर विधायक मोदी ने कहा कि विद्युत भार को देखते हुए इस सब स्टेशन की स्थापना की गई है। इससे क्षेत्र में किसानों के लिए कृषि एवं औद्योगिक इकाईयों के बिजली उपभोक्ताओं को और अधिक गुणवत्ता के साथ बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित होगी। मोदी ने कहा कि ग्राम पंचायत कुरबड़ा के डाबर में 33/11 केवी सब स्टेशन का निर्माण कृषि उपभोक्ताअेां को निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति करने एवं वॉल्टेज की समस्या में सुधार करने के मध्यनजर करवाया गया है। सब स्टेशन के विघुत निर्माण में 1 करोड़ 41 लाख रूपये व्यय हुए है। यहां से कुल 4 फीडर निकाले जाने है। जिन फीडरों से नीमकाथाना शहर के वार्ड नं. 12, 19 व 20 हीरानगर रोड़, भावरियों की ढाणी, ब्रहमदास की, किशोरदास के उपभोक्ता को लाभ मिलेगा। ग्रामीण क्षेत्र के राजस्व ग्राम मालनगर, कुरबड़ा व इनके आस-पास की ढाणियों (चन्देलियो की, विकास की, बालाजी की, नवोड़ी, धरमसिंह की, नाहरसिंह वाली, मणिकावाली, लाम्बा की ढाणी आदि) व भूदोली के पास की ढाणियों (जोड़ा ऊपरली, नलीवाला, खोरा, दुलाई की ढाणी, हरिसिंह की ढाणी आदि) के लगभग 2500 उपभोक्ताओं लाभान्वित होगे।
उन्होने कहा की उक्त उपभोक्ताओं को गुणवतापूर्ण, सुचारू विघुत की आपूर्ति की जाएगी। जलदाय विभाग के डाबर में स्थित पम्प हाउस को ट्रिपिंग रहित, सुचारू विघुत सप्लाई प्राप्त हो सकेगी। भविष्य में शहर के बढ़ते हुए विद्युत भार के अनुसार भी अतिरिक्त फीडर निकालकर अतिरिक्त विघुत भार की पूर्ति की जा सकेगी। डाबर में इस सब स्टेशन का कार्य 3 महीनों में पूरा हो जाएगा। इस दौरान समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !