कुरबड़ा टीम में राजीव गांधी ओलंपिक खेल में रेफरी पर लगाया पक्षपात का आरोप, खिलाड़ियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

नीमकाथाना: राजीव गाँधी ओलंपिक खेल टूर्नामेंट में पक्षपात का आरोप लगाते हुए खिलाड़ियों ने एसडीएम बृजेश गुप्ता को ज्ञापन सौंपा। राजस्व ग्राम कुरबडा वर्सेज गणेश्वर के बीच मंगलवार को कबड्डी मैच खेला गया। जिसमें बार बार कुरबडा के टीम के खिलाड़ी नोट आउट होने के बाद रेफरी द्वारा भी आउट दिया गया था। जो कि रेफरी के द्वारा खिलाडियो के साथ पक्ष पात किया गया। खिलाड़ियों द्वारा रेफरी को बार बार बोलने के बाद भी एक के बाद एक गलत निर्णीय दिया गया। 

रेफरी द्वारा नियमो का उलंघन किया गया। इस वजह से खिलाड़ियों ने कुछ समय पहले ही ग्राउंड छोड़ दिया। कुरबडा टीम को बिना निर्णय लिये ही हारा हुआ घोषित कर दिया गया। और ना ही टीम के कप्तान के द्वारा हस्ताक्षर करवाया गए। उच्च अधिकारियों से बात की तो उन्होने कहा की रेफरी का निर्णय अन्तिम होगा। चाहे सही हो या गलत हो।

 जबकि खिलाड़ियों के पास पुरे खेल की विडियो रिकॉर्डिंग है, लेकिन कोई भी सुनने को तैयार नही है। ज्ञापन में मांग की हैं कि कुरबड़ा टीम की किसी भी विजेता टीम के साथ मैच करवाया जाएं जिससे मैच जीतने के बाद फाइनल में प्रवेश माना जाएं। इस दौरान संदीप गुर्जर, सुमित, हेमसिंह, अजय कुमार वर्मा, विकास, महिपाल गुर्जर, विक्की गुर्जर, रोहित, गुलाब सहित कई खिलाड़ी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…