एक ही छत के नीचे मिलेंगी सुविधाएँ, ग्राम सेवा सहकारी समिति लिमिटेड कार्यालय का उद्घाटन

नीमकाथाना: ग्राम पंचायत मावंडा कलां के राजस्व ग्राम जाटाला में किसानों की सुविधा के लिए ग्राम सेवा सहकारी समिति लिमिटेड के कार्यालय का उद्घाटन समिति अध्यक्ष सुरेश कुमार सैनी की मौजूदगी में किया गया। समिति से जुड़े पदाधिकारियों ने फीता काटकर समिति कार्यालय का उद्घाटन किया।
किसानों को आवश्यक सुविधाओं का लाभ
समिति के उपाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि गांव में ग्राम सेवा सहकारी समिति खुलने से अब किसानों को विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ एक ही छत के नीचे मिल पाएगा। वही, व्यवस्थापक राजू छावल ने बताया कि अब किसानों को कार्यालयों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। गांव के लोगों को गांव में ही ग्राम सेवा सहकारी समिति से खाद, बीज, सोसायटी, राशन वितरण की आवश्यक सुविधाओं का लाभ लोगों को मिलेगा। 

ज्यादा से ज्यादा किसान समिति से जुड़े
संचालन मंडल के सदस्य रमेश चंद ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा किसान समिति से जुड़े और सदस्य बने। ग्राम सेवा सहकारी समिति खुलने से गांव में अब किसानों को खेती से जुड़ी सभी सुविधाएं उपलब्ध होगी। 

संचालन मंडल के सदस्य बीरबल सैनी, सीताराम सैनी, निर्मला कंवर, शिवराम सहित ग्रामीण मुरली देवी, हिमांशी सैनी, हनुमान प्रसाद, राकेश कुमावत, करण सिंह,श्योपाल राम, कैलाश कुमावत, जसवंत सैनी व अन्य मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…