युवक के साथ कुकर्म व मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पाटन थाना क्षेत्र में युवक के साथ कुकर्म व मारपीट करने को लेकर मामला सामने आया हैं। पीड़ित युवक ने पाटन थाने में नामजद दो युवकों पर मामला दर्ज कराया हैं।
जानकारी के मुताबिक लाखा की नांगल निवासी 30 वर्षीय युवक अपने गांव में मजदूरी का कार्य करता हैं। तथा गीगा मीणा के लेबर का काम करके घर जा रहा था। रास्ते में शराब की दुकान हैं वहां एक लड़का मोटरसाईकील पर मेरे को बैठा लिया। 

लाका आने पर उतारने को कहा पर उसने मोटरसाईकील नहीं रोकी। मुझे खोखरा में ले गया जहाँ उसके तीन दोस्त वो भी दारू पी रहे थे। उनसे घर जाने की बात कही तो एक लड़के ने मारपीट कर बैठा लिया। फिर चारो लड़को ने मेरे साथ कुकर्म किया।

 शाम के 07.00 बजे से सुबह के 03.00 बजे तक चारो ने बारी बारी से कुकर्म किया। तथा चारों सुबह 03.00 बजे जाने लगे तब मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। बन्दूक लगाकर डरा रहे थे। बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा कर वहाँ से निकला। चारो युवक दयाल का नांगल के लड़के थे जिनको शक्ल से पहचाना आपस में नाम लेकर बोल रहे थे। जिनमें मनजीत गोदारा उर्फ मनीया, उत्तम गोदारा व दो अन्य दोस्त साथ थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…