कौशल नियोजन एवं उधमिता विभाग द्वारा राज स्किल प्रतियोगिता का आयोजन

नीमकाथाना राजस्थान सरकार के कौशल नियोजन एवं उधमिता विभाग द्वारा जिला स्तर पर राजकीय आईटीआई सीकर में आयोजित राज स्किल- 2022 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन व्यवसाय वार मैरिट बना कर किया गया।


इस कौशल प्रतियोगिता में सीकर जिले के सभी राजकीय एवं निजी आईटीआई के विभिन्‍न व्यवसायों में से चयनित 47 प्रशिक्षणार्थियों ने भाग लिया। व्यवसाय वार प्रथम चार स्थान प्राप्त करने वाले प्रशिक्षणार्थियों को संभाग स्तर के लिए विजेता घोषित किया गया। 

अरावली आईटीआई से मैकेनिक डीजल व्यवसाय में अतुल सिंह तंवर ने प्रथम स्थान, साहिल सिदिकी ने द्वितीय स्थान व राजकुमार साईं ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अरावली आईटीआई के ही विक्रम सैनी ने इलैक्ट्रीशियन व्यवसाय में प्रथम स्थान व अनिल कुमार सैनी ने तृतीय स्थान व पुष्पा सैनी ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। फीटर व्यवसाय से सूरज कुमार राय ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

जिला स्तर पर चयनित ये सभी प्रशिक्षाणार्थी 5 जून को राजकीय महिला आईटीआई जयपुर में संभाग स्तर की प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर चयन के लिए प्रतियोगिता में भाग लेगे। इस अवसर पर संस्थान निदेशक इंजी. कैलाशचंद रोहिलान ने प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय व चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को मोमेंटो व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया |

Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…