पाटन:- अवैध देशी कट्टा मय दो जिंदा कारतूस के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

Jkpublisher
0

 




पाटन(बबलू सिंह यादव) पाटन पुलिस ने अवैध देशी कट्टे मय दो जिंदा कारतूस के साथ दो बदमाश को गिरफ्तार किया। दोनो बदमाश किसी बङी घटना को अंजाम देने की फिराक मे थे। जिला पुलिस अधीक्षक सीकर कुंवर राष्ट्रदीप द्वारा अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ कर आर्म्स की बरामदगी करने के प्राप्त आदेशों की पालना में रतन लाल भार्गव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना व गिरधारी लाल शर्मा पुलिस उप अधीक्षक नीमकाथाना के निकटतम सुपर विजन में बृजेश सिंह तवर थानाधिकारी पाटन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

वीडियो देखें 👇


गठित टीम में ओम प्रकाश, शंकरलाल, महिपाल, गजेंद्र शामिल रहे।पाटन एसएचओ बृजेश सिंह तवर ने बताया कि मुखबिर खास सूचना मिली कि एक पीले रंग की पावर बाइक पर दो लड़के  बोपिया से हरिपुरा रोड पर घूम रहे हैं। जिसके पास अवैध हथियार हो सकते हैं। जो कोई वारदात करने की फिराक में है।

प्राप्त सूचना पर गठित टीम द्वारा आरोपी गणों का पीछा कर लगातार मुखबिर के संपर्क में रहकर रामसिंहपुरा, हरिपुरा तिराहा, बोपिया के पास से एक पल्सर बाइक पर सवार दो संदिग्धों को रोककर जांच पड़ताल की तो आरोपी सुनील उर्फ कालू पुत्र बाबूलाल अहिरो की ढाणी के पास से एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस मिला,जबकि दूसरे शख्स सचिन पुत्र लक्ष्मी नारायण जाट निवासी तिलक नगर के पास एक जिंदा कारतूस मिला। दोनों शख्स के पास मिले आर्म्स को जप्त कर आरोपीगणों को मौके पर ही गिरफ्तार एवं बाइक को जप्त कर किया गया। आरोपीगणों के विरुद्ध धारा 3 /25 आर्म्स एक्ट के अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी।पकड़े गए आरोपियों पर पहले पाटन,पनियाला,सरूण्ड सहित कई जगह पर मुकदमें दर्ज है।पाटन पुलिस आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !