पाटन भीषण सड़क हादसा: कंटेनर की टक्कर से दो सगे भाइयों की मौत, महिला घायल

नीमकाथाना। पाटन इलाके में एक कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि एक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। 
हादसा कोटपूतली कुचामन स्टेट हाईवे पर हसामपुर के पास हुआ। जहां कंटेनर ने एक ट्रेलर को ओवरटेक करते समय बाइक को सामने से टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है। 

थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर ने बताया कि झुंझुनूं के उदयपुरवाटी के कोट गांव निवासी पिंटू बलाई पत्नी संतोष व भाई राकेश के साथ बाइक पर कोटपूतली से उदयपुरवाटी आ रहा था। इसी दौरान हसामपुर के पास तेज रफ्तार में ओवरटेक करते हुए आए कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी। 

हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी लोगों की मदद से कोटपूतली अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, रास्ते में ही पिंटू व राकेश ने दम तोड़ दिया। जबकि पिंटू की पत्नी संतोष को हालत गंभीर होने पर नीमकाथाना के राजकीय कपिल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका अब भी उपचार चल रहा है।

साफ सफाई का काम करते थे तीनों
जानकारी के अनुसार मृतक राकेश व पिंटू सहित उसकी संतोष कोटपूतली के एक निजी अस्पताल में साफ सफाई का काम करते थे। शाम को ही वे अस्पताल से ड्यूटी कर उदयपुरवाटी अपने घर जाने के लिए बाइक से निकले थे। इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए।

मौके पर जुटी भीड़, कंटेनर चालक फरार घटना के दौरान तेज धमाका हुआ। जिसे सुन नजदीकी लोग मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते काफी संख्या में वहां लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। जिन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से हताहतों को अस्पताल पहुंचाया। इस बीच कंटेनर चालक मौका पाकर फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…