पाटन पुलिस की कार्रवाई: युवती का हथियार दिखाकर अपहरण करने के मामले में वांछित दो आरोपी गिरफ्तार


नीमकाथाना/पाटन (बबलू यादव) पाटन पुलिस ने युवती का रास्ता रोक, हथियार दिखाकर अपहरण करने के मामले में वांछित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप द्वारा प्रकरण दर्ज होने के बाद प्रकरण में शामिल बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश प्राप्त हुये थे। प्राप्त आदेशों की पालना में एएसपी रतनलाल भार्गव व पुलिस उपाधीक्षक गिरधारीलाल शर्मा के निकटतम सुपरविजन में थानाधिकारी बृजेशसिंह तंवर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें शंकरलाल, महिपाल, गजेन्द्र को शामिल किया गया। टीम ने दो वांछित आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों को हरियाणा से किया डिटेन
थानाधिकारी तंवर ने बताया कि टीम द्वारा किये गये प्रयास से आरोपीगण की तलाश में पनियाला कोटपुतली, बहरोड, दहमी, दुघेडा, आंतरी बिहारीपुर, अलीपुर, गांवडी जाट, अमरपुरा, नांगल चौधरी मे संभावित स्थानों पर दबिश देकर लगातार पीछाकर शनिवार को भेडंटी नदी हरियाणा से डिटेन कर गिरफ्तार किया गया है।

ये था मामला

थानाधिकारी बृजेश तंवर ने बताया कि को परिवादिया रामपुरा बेगा की नांगल ने रिपोर्ट पेश की। एक दिसम्बर को स्कूल में पढने हेतु जा रही थी। लगभग 8.30 बजे श्याम बाबा मंदिर के पास रोहित यादव पुत्र ज्ञानचन्द यादव रामपुरा तथा हेमन्त यादव दूगेडा मोटरसाईकिल से आऐ एवं रास्ता रोका जबरदस्ती की छेडछाड की मना करने विरोध करने पर बन्दूक निकाल कर कनपटी पर लगा देने से भयभीत हो गई। उन्होने जबरदस्ती मोटरसाईकिल पर बैठाकर अपहरण कर ले जाने लगे मोटरसाईकिल अनबैलेन्स होकर गिरने से उनकी गिरफ्त से मुक्त होकर भागने लगी तभी तीन चार अन्य लडको को आते देख रोहित एवं हेमन्त मोटरसाईकिल से भाग गये। उक्त दोनों लगातार 6 माह से पीछा करते है एवं अश्लील हरकते करते हैं। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


आरोपियों ने बहरोड़ विधायक को भी दी थी धमकी
विशेष तथ्य प्रकरण में गिरफ्तारशुदा युवक शातिर बदमाश हैं जिनमें आरोपी हेमन्त उर्फ अनन्त उर्फ मोनू पूर्व में बहरोड़ विधायक बलजीत यादव को धमकी देने के मामले में तथा आरोपी रोहित रामपुरा नदी में हथियार लहरा कर फायरिंग कर तलवार से केक काटने के मामले में जेल जा चुका है।आरोपीगणो से घटना में काम में लिये गये हथियार को बरामद करने हेतु गहनता से अनुसंधान जारी है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…