गौरक्षा दल और पंचायत द्वारा गौवंश को जेसीबी द्वारा कुएं से निकाला बाहर

नीमकाथाना (मनीष टांक) नजदीक स्थित बालेश्वर धाम में कुएं में एक नंदी के गिरने की सूचना मिलने पर गौरक्षा दल सीकर जिला अध्यक्ष सतीश शर्मा द्वारा सरपंच प्रतिनिधि संतोष मीणा का सहयोग लेकर इसको बचाने का कार्य किया गया। 
सूचना मिलने पर जब वहां का मौका निरीक्षण किया गया तो कुएं में लगभग 20 फुट की गहराई में गौवंश रात का गिरा हुआ था। इसकी सूचना मिलने पर पंचायत द्वारा अपने स्तर पर जेसीबी मशीन भिजवाई गई। जेसीबी मशीन में बैठकर सतीश शर्मा द्वारा बहार निकाला गया। 
इस दौरान मौके पर सरपंच प्रतिनिधि संतोष मीणा,गौपालन विभाग से डॉक्टर जयराम गुर्जर,डॉक्टर सूबे सिंह तथा कमल सैनी,अनिल कुमार तथा अन्य ग्रामवासी मौजूद रहे। इसमें बालेश्वर गौशाला की व्यवस्था को लेकर समस्त गौपालन विभाग की टीम और पंचायत द्वारा नाराजगी जाहिर करते हुए गौशाला संस्थान की व्यवस्था को सुचारू करने के लिए तुरंत प्रभाव से कार्यवाही के लिए आवश्यक दस्तावेजों के साथ नजदीक के गौपालन विभाग तथा प्रशासन को उचित कार्यवाही हेतु सरपंच प्रतिनिधि के समक्ष गौशाला की मुख्य कमेटी द्वारा बताया गया।

इसमें इनकी मांग है कि गौशाला की व्यवस्था को सुचारू करवाने के लिए हम किसी को भी चुनें इसका निर्णय हम कमेटी सदस्य करेंगे साथ ही बताया गया कि कमेटी द्वारा सतीश शर्मा का त्यागपत्र रद्द किया जा चुका है।
Previous Post Next Post