खंडेला: 10 लाख रुपए दो,वरना जान से मार दूंगा पर्ची के साथ फायरिंग

बदमाश दुकान में पर्ची लेकर घुसा,लिखा था-5 दिन में पैसे नहीं देने पर धमाका होगा,मना करने पर किए दो फायर,साथी के साथ फरार

सीकर जिले के खंडेला कस्बे में बालाजी टैक्सटाइल पर एक युवक दुकानदार पर गोली चलाकर भाग गया। गनीमत रही दोनों गोली उसके शरीर के पास से होकर गुजर गई। सुबह युवक दुकान पर आया और दुकानदार को एक पर्ची दी। पर्ची में लिखा था-मैं विक्रम बामरडा बोल रहा हूं। तेरे पास 5 दिन का टाइम है। मैं फोन करूंगा,वहां 10 लाख रुपए देकर चले जाना। ये नमूना दिया है,पैसे नहीं देने पर धमाका हो जाएगा। पुलिस को शिकायत मत करना। दुकानदार के मना करने पर फायरिंग कर युवक अपने साथी के साथ बाइक पर भाग गया। 


पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश में जुटी है। वहीं घटना के बाद व्यापारियों ने बाजार बंद कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

आस-पास के दुकानदारों के आने पर भाग गया

10 लाख रुपए फिरौती की पर्ची देखकर दुकानदार पुलिस को बुलाने के लिए फोन करने लगा तो बदमाश ने गोली चला दी। दुकान में काम कर रहे अन्य लोगों को भी उसने डराया। एक गोली दुकानदार के कान के पास से निकलकर कांच पर लग गई। दूसरी गोली सिर के पास से होकर निकली। इतने में आस-पास के दुकानदार आ गए और बदमाश भाग गया।

CCTV में वारदात कैद

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान और बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें एक युवक बाइक पर दुकान के बाहर खड़ा दिखा। उसके साथ बदमाश बाइक पर बैठकर भाग गया। नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जगह-जगह नाकाबंदी की। सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

घटना के बाद बाजार बंद

घटना के बाद दुकान के बाहर आस-पास के दुकानदारों की भीड़ लग गई। व्यापारियों ने कहा कि दिन-दहाड़े बाजार में फायरिंग पुलिस की नाकामी को बताता है। बाजार बंद कर प्रदर्शन कर बदमाशों को पकड़ने की मांग की। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन व्यापारियों ने कहा कि जब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होगी बाजार को बंद रखा जाएगा।

Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…