नीमकाथाना न्यूज़: सफ़लता के 4 साल...

फलता हर किसी के जीवन का लक्ष्य है। जीवन चुनौतियों और अवसरों से भरा है लेकिन केवल उन्हीं लोगों के लिए जो वास्तव में अवसरों को प्राप्त करने और चुनौतियों का सामना करने के लिए संघर्ष करते हैं। कड़ी मेहनत और समर्पण, सफलता की यात्रा का एकमात्र मंत्र हैं।



नीमकाथाना न्यूज़ पोर्टल की शुरुआत 4 जुलाई 2017 को नीमकाथाना की पृष्ठभूमि पर हुई। 1 साल और 6 महीने की कड़ी मेहनत के बाद हमारी टीम ने इस सफर में नया अध्याय जोड़ा डिजिटल नीमकाथाना एप। जिसने नीमकाथाना को डिजिटल इंडिया प्लेटफॉर्म के समक्ष नई पहचान दिलाई। 

आप लोगों का लगाव और विश्वाश हमारे जीवन में नए विचारों की क्रांति ला देता है, हमें उसे एक नया आयाम देने के लिए उसके प्रति सोचने और विचार करने के लिए विवश कर देता है, और इस तरह हम उसको पूर्ण करने के लिए प्रयासरत हो जाते है।

शुरूआती दौर में हमारी टीम को नीमकाथाना की हर ख़बर आप तक पहुंचाने में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था, क्योंकि 5 साल पहले तकनिकी आधुनिकता का वो पहला दौर था। हमने उन्हीं चुनौतियों से सीखा और आज नीमकाथाना में पहले पायदान पर खड़े है। 

यह तो बस शुरुआत है
हमें आगे बढ़ते जाना है,
हासिल करने है, कई लक्ष्य
हमको इतिहास रचाना है!
पिछले साल की तरह ही इस बार भी नीमकाथाना न्यूज़ अपनी सफलता के 4 साल पुरे होने के उपलक्ष्य में एक लक्की ड्रॉ कैम्पेन के तहत दे रही है, 5000 रुपऐ के गिफ्ट हैम्पर्स...

लक्की ड्रॉ के लिए आवेदन की लिंक कल सुबह 7 बजे हमारे सभी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध करा दी जाएगी। 
नोट- लक्की ड्रा विजेता की घोषणा 4 July 2021 को सुबह 10 बजे  डिजिटल नीमकाथाना एप पर की जाएगी।

नीमकाथाना न्यूज़ टीम

+91-9079171692
+91-96808 20300

admin@neemkathananews.in
www.neemkathananews.in
Previous Post Next Post