सब्र का बांध टूटा, पानी के लिए महिलाओं ने सड़क पर लेटकर प्रदर्शन किया, पाटन के वार्ड नं 01 का है मामला

नीमकाथाना। एक तरफ गर्मी का तापमान तो दूसरी तरफ पानी के लिए प्रदर्शन। सब्र का बांध पानी तो नहीं लाया लेकिन टूटकर सड़कों पर जरूर आ गया। मामला पाटन इलाके के वार्ड नंबर 1 का है जहां पानी के लिए वार्डवासियों ने रोड जाम कर दिया। विरोध इतना हो गया की महिलाओं को सड़क पर लेटकर प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ गया। करीब आधा घंटे के विरोध के बाद पाटन पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश कर मामला शांत करवाया।
करीब आधा घंटे प्रदर्शन के बाद सूचना पर पाटन पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश कर जाम खुलवाया। साथ ही जलदाय विभाग के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाईश कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का भरोसा दिया। वार्ड के लोगों का कहना था कि एक माह से पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है उसको लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ जिसको लेकर आज रोड जाम कर विरोध जाहिर किया साथ ही जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी।



जाम लगने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई जिससे लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वार्ड के लोगों का कहना था कि कई दिनों से वार्ड में पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा जिससे मजबूरन आज सड़कों पर उतरना पड़ा।
Previous Post Next Post