नीमकाथाना।राजस्थान खुदरा व्यापार किराणा संघ का अधिवेशन होटल कटेवा जयपुर में संपन्न हुआ। जिसमें नीमकाथाना के खुदरा व्यापार संघ के प्रतिनिधि के तरफ से गिरधारी लाल पंसारी को संगठन के तरफ से राजस्थान खुदरा व्यापार प्रदेश उपाध्यक्ष का पदभार सौंपा गया।
प्रदेश उपाध्यक्ष बनने पर गिरधारीलाल पंसारी ने कहा कि मेरी एक ही लड़ाई रहेगी कि मैं व्यापारी हित में काम करता हूं और करता रहूंगा।

 गिरधारी लाल पंसारी को राजस्थान खुदरा व्यापार संघ का प्रदेश उपाध्यक्ष जाने जाने पर नीमकाथाना के व्यापारियों में खुशी का माहौल रहाा। वही जयपुर से नीमकाथाना पहुंचने पर नीमकाथाना के व्यापार मंडल द्वारा रामलीला मैदान पर गिरधारी लाल पंसारी के स्वागत में भव्यआतिशबाजी की गई। पंसारी का ढोल नगाड़ों के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

 स्वागत समारोह में नीमकाथाना व्यापार महासंघ के अध्यक्ष रामगोपाल मेंगोतिया,खुदरा किराना व्यापार अध्यक्ष चंद्रमोहन अग्रवाल,व्यापार महासंघ महामंत्री नीमकाथाना धन्नालाल अग्रवाल सहित अनेक व्यापारी बंधु मौजूद रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।