विधायक मोदी ने विधानसभा में सड़को की मरम्मत व नई सड़को के लिए उठाया मुद्दा, प्रीतमपुरी में कृषि महाविद्यालय खोलने की घोषणा


नीमकाथाना। राजस्थान विधानसभा में आज नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने नीमकाथाना क्षेत्र के लिए चला की ढाणी से मंगराला, गुहाला से झाकड़ा चौकड़ी रोड़ तक, राजपुरा से हसामपुर वाया महता नगर, नारायणपुरा, डोकन से जिलो वाया भीतरो काला कोटा, छाजा की नांगल से बोपिया, भगेगा से हरजनपुरा, हरजनपुरा से ढाणी डेहरा वाली, मावण्डा खुर्द से ढाणी खरबासा, भूदोली से भगेगा, बिहारीपुर से बाबा गंगाराम देव स्थान, बिहारीपुर से गांवली निजामपुर रोड़ तक वाया तुलाराम आरामशीन, बगड़ावा से रामसिंह की ढाणी, मीणा की नांगल से हरियाणा बोर्डर, ठिकरिया से चौकड़ी, ठिकरिया से लाम्बी की ढाणी, गणेश्वर से झिराणा, दलपतपुरा बाईपास और दलपतपुरा से हरियाणा बोर्डर तक नई सड़कों तथा क्षतिग्रस्त सड़कों को मरम्मत कराने की माँग सदन के समक्ष रखी। 
स्टेट हाईवे 13 पर कोटपूतली कुचमन स्टेट हाईवे 37 बी पर चला टोल लगा हुआ है जो की गलत है इसे नीमकाथाना रोड़ से हटाकर गुहाला पर लगाने की सदन में मांग रखी। नीमकाथाना क्षेत्र में 76 नंम्बर के फाटक पर एक आरओबी बना हुआ है जो दोनो तरफ से निकलना चाहिए था जिसे एक तरफ ही उतारा गया है जिससे आधी से ज्यादा जनता इतनी परेशान है जिनको 1 कि.मी. से ज्यादा का चक्कर लगाना पड़ता है विधायक मोदी में आरओबी को दूसरी तरफ भी उतारने की मांग को सदन मे रखा। इसी तरफ अंडरपास को भी दो बनवाने व शीघ्र बनाने की माँग रखी नीमकाथाना क्षेत्र में तीन तरफ से सड़क बनी हुई इसी तरफ एक माहवा से मांकडी तक सड़क बन जाए जो नीमकाथाना में एक रिंग रोड़ बन जाएगी जिससे बाहर से आने जाने वाले लोग बाहर से ही निकल जाए और शहर में ध्वनि प्रदूषण और ट्रैफिक भी नही लग पाएगा और नई सड़क बनाने का सदन में मांग रखी।
Previous Post Next Post