नीमकाथाना। शहर में बाइक चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा था गुरुवार को रामलीला मैदान सर्किल पर लोगों ने एक बाइक चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा लिया। युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुलाई कर दी इसके बाद लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर किया। जानकारी के अनुसार रामलीला मैदान स्थित फुटपाथ दुकान के सामने एक बाइक खड़ी थी। युवक बाइक के पास खड़ा था तभी युवक बाइक को ले जाने लगा।दुकान मालिक ने देखा तो शोर शराबा किया और युवक को बाइक ले जाते रंगे हाथों पकड़ा लिया। युवक को पकड़कर लोगों ने उसकी धुलाई कर दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जहां उसे थाने लेकर गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले भी रामलीला मैदान अग्रसेन सर्किल पर दो बाइक चोरी हो चुकी है लोगों ने मांग की है कि बाइक चोरों पर शिकंजा कसा जाए जिससे आमजन इससे राहत की सांस ले सके वही घटना को लेकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के मुताबिक इसी जगह से 23 दिसंबर 2020 को भी रामलीला मैदान सर्किल के पास हरिसिंह भावरियां की दुकान के बाहर खड़ी बाइक को चोर चुराकर ले गए थे। जिसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज करवाई थी। वहीं आबिद खान की भी इसी दिन वार्ड नं 18 शनिचर मोहल्ले से रात को अज्ञात चोरों ने बाइक को चुराकर ले गए थे। जिसकी भी प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। 

*इनका कहना है*
 युवक रामलीला मैदान पर एक दुकान के सामने खड़ी बाइक को चोरी करके भाग रहा था जिसको लोगों की सहायता से पकड़ लिया गया। पुलिस ने बह्मणवास निवासी अशोक यादव के खिलाफ धारा 379 में मामला दर्ज कर लिया गया है। युवक से गहनता से पूछताछ की जा रही है शहर में हुई चोरी की वारदातें खुलने का संभावना है।
चेतराम
थाना प्रभारी
कोतवाली थाना नीमकाथाना।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।