नीमकाथाना पंचायत समिति के 27 वार्डों में कुल 121 उम्मीदवारों के 127 नामांकन दाखिल हुए

Jkpublisher
0

नीमकाथाना।तहसील क्षेत्र में पंचायत समिति चुनावो के नामांकन के आखिरी दिन उपखंड कार्यालय पर दिनभर गहमागहमी का माहौल बना रहा। कांग्रेस ,भाजपा व आरएलपी एवं निर्दलीय सहित कई प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया। जिनमें पांचवें दिन 109 एवं अंतिम तिथि सोमवार तक कुल मिलाकर 121 उम्मीदवारों के 127 नामांकन दाखिल हुए। नीमकाथाना में होने वाले प्रथम चरण में चुनाव को लेकर सोमवार को आखिरी दिन प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ आकर रिटर्निग अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किए। नामांकन के दौरान प्रत्याशियों में उत्साह का माहौल देखने को मिला वहीं दिनभर उपखंड कार्यालय पर गहमागहमी का माहौल बना रहा।चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन तक कांग्रेस व भाजपा ने अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए प्रत्याशी चयन के लिए कांग्रेसी एवं भाजपा नेता रायशुमारी में लगे रहे ऐसे में दोनों दल ने उम्मीदवारों से सीधे ही नामांकन करवाए।
इन वार्डों में हुए नामांकन दाखिल
जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर एक से चार, दो से तीन, तीन से छह, चार से पांच, पांच से दो, छह से चार, सात से नो, आठ से  सात, नो से पांच, दस से पांच, ग्यारह से चार, बारह से तीन, तेरह से पांच, चौदह से एक, पंद्रह से एक, सोलह से तीन, सतरह से चार, अठारह से एक, उन्नीस से दो, बीस से तीन, इक्कीस से तीन, बाईस से चार, तेईस से पांच, चौबीस से चार, पच्चीस से सात, छब्बीस से पांच और सताइस से चार  नामांकन दाखिल हुए।
*नीमकाथाना में 27 व पाटन में 17 वार्डों में होंगे चुनाव*
इस बार नीमकाथाना पंचायत समिति के 27 वार्डो के 1 लाख 45 हजार 86 एव पाटन में 82 हजार 826 मतदाता मतदान करेंगे । जिनमें से नीमकाथाना मे 76 हजार 957 पुरूष एवं 68 हजार 119 महिला तो पाटन पंचायत समिति के 17 वार्डो से 43 हजार 9 28 पुरुष एवं 38 हजार 897 महिला मतदाता अपना मतदान का प्रयोग करेंगी ।

उपखंड अधिकारी ने कहा
उपखंड अधिकारी साधुराम जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि नामांकन के आखिरी दिन प्रत्याशियों में काफी उत्साह देखने को मिला नीमकाथाना में 27 वार्डों के लिए प्रथम चरण में चुनाव होने हैं इसी को मध्य लेकर आज आखरी दिन सुबह 11:00 बजे से 3:00 बजे तक नाम दाखिल किए गए।


कांग्रेस को पंचायत चुनाव में भी मिलेगा पूर्ण बहुमत
विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पाटन नीमकाथाना पंचायत समिति से सभी सीटों के लिए उमीदवारो ने नामांकन दाखिल किए नगरपालिका के चुनाव में जिस तरह कांग्रेस के पक्ष में परिणाम आये है उसी तरह पंचायत चुनाव में भी नीमकाथाना एवं पाटन दोनो पंचायत समिति कांग्रेस की बनेगी ओर जिला प्रमुख भी कांग्रेस का बनेगा।



जनता कांग्रेस से त्रस्त होकर कर रही है त्राहिमाम
भाजपा जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी ने कहा कि नीमकाथाना और पाटन पंचायत समिति से भाजपा के उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए। दोनों पंचायत समितियों में भाजपा प्रचंड बहुमत से जितने वाली है। विष्णु चेतानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व की हालत और कांग्रेस पार्टी की बुरी हालत जनता के सामने है राजस्थान की जनता त्राहीमाम कर रही है और जनता ने कोंग्रेस को सबक सिखाना ये तय कर लिया है इसलिए दोनो पंचायत समितियों में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी ।

नीमकाथाना पंचायत समिति में बनेगा भाजपा का बोर्ड-भाजपा जिला उपाध्यक्ष जोशी
 भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी ने कहा कि जिस तरह से नीमकाथाना की जनता का फीडबैक आ रहा है और नीमकाथाना में भाजपा का प्रधान बनता दिख रहा है और दूसरी और कांग्रेस की कोरोना संक्रमण काल में दमनकारी नीति रही है एवं लोगों की बेरोजगारी बिजली बिलों में अधिकाधिक वृद्धि एवं राजस्थान की जनता त्रस्त है इसी को लेकर जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी और नीमकाथाना में भाजपा का बोर्ड बनेगा।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !