धरना प्रदर्शन:- भाजपा ने बिजली बिलों में बढ़ोतरी व चार माह के बिलों को माफ करने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

नीमकाथाना@भाजपा के प्रदेशव्यापी आह्वान पर बिजली के बिलों में बढ़ोतरी एवं चार माह के बिजली के बिल माफ करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भाजपा ने चार जगहों पर विधुत विभाग के सामने धरना प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर के नेतृत्व में सेकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार के विरुद्ध नारे बाजी कर विधुत विभाग के एईएन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा।
इस दौरान पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से जनता परेशान है ऐसे समय मे राजस्थान सरकार बिजली दरो में कम करने के बजाय बिजली के बिलो में बढ़ोतरी कर जनता को परेशान करने का काम किया है।
वही दूसरी ओर उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस सरकार सत्ता में आने से पहले जनता से कई वादे किए लेकिन सत्ता में आने के बाद एक भी वादा पूरा नही किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में बिजली के बिलो में एक रुपये की भी बढ़ोतरी नही हुईं। उन्होंने मांग की है कि बिजली बिलों की बढ़ती दरों को कम किया जाए एव कोरोना काल मे 4 माह के बिल को माफ करने की मांग की। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ताओं सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…