शहर के अंडरपास बने आमजन के लिए मुसीबत, बालाजी अंडरपास में फंसी कार, ट्रेक्टर की सहायता से निकाला बाहर

Jkpublisher
नीमकाथाना@अण्डरपास में पानी भरने से ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है रविवार को फिर से मावंडा बालाजी अण्डरपास में बारिश के पानी मे एक कार डूब गई। कार में सवार लोगों ने जब शोर शराबा किया तो आसपास में ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर की मदद से कार को खींचकर बाहर निकाला कर सवारियों की जान बचाई। जानकारी के अनुसार नीमकाथाना से अपने गांव मावण्डा कलां जाते समय अण्डर पास में भरे पानी में कार बन्द हो गयी। अण्डर पास में कार तैरती हुई डुबने लगी तो सवारियों ने कार कि छत पर चढ़कर चिल्लाने पर आधे घण्टे बाद आये ग्रामीणों ने ट्रेक्टर कि सहायता से कार को बाहार निकाला।
अण्डरपास में पानी भरने से आये दिन वाहन फंस जाते है। कई बार तो बड़े हादसे होने बच गए।ग्रामीणों ने बताया कि इस अण्डरपास की समस्या को लेकर जिला कलक्टर, सीएम, रेल मन्त्री व प्रधान मन्त्री तक ज्ञापन दे चुके हैं पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।अण्डरपासो में पानी भरने से कई गांवों ढाणियों के रास्ते अवरुद्ध हो जाते है जिससे लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणो ने प्रशासन से मांग की है की अंडरपास में पानी भरने की समस्या का स्थाई समाधान किया जाए जिससे समस्या से निजात मिल सके। गौरतलब है कि गत वर्ष एक स्कूल बस इस अण्डर पास में फंस जाने से स्कूली बच्चों कि जान मुश्किल से बचाई जा सकी थी।ग्रामीणो ने मांग की है कि जल्द से जल्द अण्डरपास में पानी भराव की समस्या का समाधान किया जाए जिससे राहत मिल सके। हालांकि अण्डरपास में पानी निकालने के लिए पम्प सेट लगाए हुए है जिससे अण्डरपास में भरे पानी को निकाला जाता है।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !