नीमकाथाना@सदर पुलिस ने देसी कट्टे के साथ गोठडी गैंग का शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गगनदीप सिंगला द्वारा अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे। जिसपर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव डिप्टी सांवरमल नागोरा के निकटतम सुपरविजन में टीम का गठन किया गया।
जिसमें थानाधिकारी लाल सिंह यादव के नेतृत्व में रामसिंह, सरजीत, रमेश कुमार, सत्य प्रकाश, मुकेश कुमार को गश्त के दौरान सूचना मिली थी की आरोपी रविदत्त उर्फ सिकंदर पुत्र किशन लाल जाति गुर्जर निवासी हीरामल की ढाणी जीलो के कब्जे से जीर की चौकी से एक 12 बोर देसी कट्टा जप्त किया जा कर आरोपी को आर्म एक्ट में गिरफ्तार किया गया जिसका अनुसंधान जारी है। आरोपी हरियाणा के सुरेंद्र उर्फ चीकू और वीरेंद्र गोठड़ी की गैंग से जुड़ा हुआ है। जिसकी रंजिश महाकाल गैंग से जुड़े हुए राजेश उर्फ लीडर व कृष्ण जाट गांवडी हरियाणा से चल रही थी। जिसपर 10 15 दिन पहले चूहा की ढाणी पाटन के आसपास उक्त लोगों ने आरोपी पर फायरिंग की थी। जिसमें आरोपी बाल-बाल बच कर फरार हो गया था। इसको जीर की चौकी से दबिश देकर एक 12 बोर देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा दूसरी गैंग के लोगों से रंजिश होने के कारण अपनी आत्मरक्षा के लिए कट्टा रखना बताया गया है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तीन मुकदमे पहले से दर्ज हैं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।