हरियालों राजस्थान अभियान के तहत नीमकाथाना में विभिन्न स्थानों पर लगाएं पेड़ पोधे

Jkpublisher
नीमकाथाना@स्टेडियम ग्रुप तथा लक्ष्मी कटला व्यापारियों द्वारा नीमकाथाना पुरानी सब्जी मंडी के साथ में सार्वजनिक पार्क में हरियालो राजस्थान वृक्षारोपण अभियान के तहत वृक्षारोपण किया। वृक्षारोपण के साथ ही लगाए गए वृक्षों के  पालन पोषण का संकल्प लिया।
एसबीआई बैंक और मंडी में आने वाले उपभोक्ताओं के लिए वृक्ष की छाया एवं उनको बैठने के लिए सार्वजनिक पार्क में बैंच डलवाने की व्यवस्था के लिए व्यापारियों से अपील की। नगर पालिका क्षेत्र में सार्वजनिक स्थानों पर हरियालो राजस्थान के तहत वृक्षारोपण अभियान चलाकर वृक्ष लगाने की नगर पालिका से भी अपील की। इस अवसर पर सांवल राम यादव जिलाध्यक्ष बीजेपी ओबीसी मोर्चा सीकर, वासुदेव चेतानी, अशोक व्यापारी ,अशोक महरानिया, मामराज टेलर ,रविप्रकाश स्वदेसी आयुर्वेदिक केंद्र प्रभा कालेज के पास सहित दर्जनों लोग शामिल रहे। वृक्ष लगाने का सुभ काम होते ही सौभाग्य की बात है नीमकाथाना में वृक्षारोपण करते ही बरसात भी आई जिससे चारों तरफ खुशी का माहौल बन गया।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !