मन्दिर की भूमि पर भूमाफिया गिरोह ने शुरू किया निर्माण, शिकायतकर्ता ने भेजी शिकायत

Jkpublisher
नीमकाथाना@पालिका क्षेत्र के वार्ड नं 6 स्थित खसरा नंबर 526 नया खसरा नंबर 1033 माफी मन्दिर जानकीनाथ मन्दिर नीमकाथाना तालाब के सामने भूमि पर भूमाफिया गिरोह द्वारा निर्माण किया जा रहा है। जिस की पूर्व में तहसीलदार, उपखंड अधिकारी, जिला कलेक्टर, मुख्य सचिव, अध्यक्ष अजमेर रेवन्यू बोर्ड को लिखित शिकायत कर प्रकरण से अवगत करवाया गया।

लेकिन भूमाफिया गिरोह राजनैतिक एवं उच्ची रसुक के चलते उक्त प्रकरण में क्षेत्रीय प्रशासन सिर्फ खानापूर्ति कर अपना पल्ला झाड़ रहे है। शिकायतकर्ता जुगलकिशोर ने दूरभाष पर जिला कलेक्टर सीकर के निजी सहायक से संपर्क कर प्रकरण से अवगत करवाकर लिखित शिकायत सम्बन्धित अधिकारियों को जरिए ईमेल भेजी। शिकायत में मांग की है कि माफी मन्दिर की भूमि से निर्माण कार्य को रुकवाकर बन्द किया जाए व निर्माणकर्ताओं के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जाएं। गौरतलब है कि भूमाफियों द्वारा पूर्व में 28 नवम्बर 2019 को भी भूमि पर पत्थर डालकर अतिक्रमण कर रहा था। जिसकी सूचना दी गई थी। शिकायत पर मौके पर हल्का पटवारी व गिरदावर ने निर्माण कार्य को बन्द करवाकर पाबंद किया गया था। वहीं पटवारी ने मौका रिपोर्ट में खसरा नं 1033 की भूमि को जानकीनाथ मन्दिर की भूमि होना बताया गया था। लेकिन दो तीन दिन से दोबारा भूमाफियों ने निर्माण कार्य शुरू कर दिया।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !