नीमकाथाना@ पाटन पुलिस को एक हजारी ईनामी बदमाश राहुल उर्फ रोमयो को गिरफ्तार करने की सफलता हाथ लगी है। आरोपी पेट्रोल पंप लूट में वांछित व गाड़ी लूट में फरार चल रहा था। पुलिस महानिरीक्षक एस सैंगाथिर व पुलिस अधीक्षक डॉ गगनदीप सिंगला के आदेशानुसार एएसपी रतनलाल भार्गव व वृताधिकारी सांवरमल नागौरा के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया। जिसमें थानाधिकारी नरेंद्र सिंह बढ़ाना के नेतृत्व में हरिराम, मुन्नालाल, शंकरलाल, संदीप, योगेंद्र, देशराज ने अभियुक्त राहुल उर्फ रोमयो पुत्र रविन्द्र नाई निवासी दोस्तपुर जिला महेंद्रगढ़, हाल निवासी नाहरेडा खुर्द अलवर को न्यायालय आदेश में बापर्दा गिरफ्तार किया गया है।
थानाधिकारी बढ़ाना ने बताया कि 19 नवम्बर 2019 को परिवादी दीवानसिंह निवासी चाचीपुरा जिला आगरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि 18 नवम्बर को उबर द्वारा तीन लड़कों ने गुड़गाव से खाटूश्यामजी के लिए ऑनलाइन बुकिंग करवाई थी। पाटन के आसपास आकर गाड़ी का जीपीएस सिस्टम व नंबर प्लेट तोड़ दी ओर मुझे सुनसान जगह पर छोड़कर मेरी गाड़ी ले गए। वहीं परिवादी भीमसिंह सैनी ने 23 नवम्बर 2019 को मामला दर्ज करवाया था कि में मेहरो की ढाणी में स्थित शिवम् पेट्रोलियम स्टेशन पर 22 नवम्बर को पल्सर बाइक पर तीन लोग आए जिन्होंने  पेट्रोल डलवाया। उसके बाद सेल्समैन राजू यादव पर हथियार तान दिया। शोर शराबा करने पर उसके सिर पर वार कर दिया जिससे व घायल हो गया। शोर शराबा सुनकर रोहिताश व मुझे एक कमरे में बन्द करके गल्ले में से एक लाख तीस हजार सो रुपए निकाल कर ले गए। उक्त तीनों आरोपियों के पास हथियार थे और मौके। से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी नकबजनी, आर्म्स एक्ट, लूट व डकैती आदि मामलों में आरोपी है जिसके कई मामले दर्ज है। आरोपी से पूछताछ जारी है कई मामलों के खुलासे होने की संभावना है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।