शनिवार को कुल 123 एयरफोर्स कैडेट्स ने एयरफोर्स अकादमी, हैदराबाद से स्नातक की 
नीमकाथाना@उपखंड क्षेत्र में बल्लमदासपूरा के परविंद्र सिंह ने एयरफोर्स अकादमी हैदराबाद से स्नातक की उपाधि हांसिल की। जिससे परविंद्र का फ्लाइंग ऑफिसर में चयन हुआ है। इस दौरान परिजनों सहित ग्रामीणों में खुशी का माहौल हो गया। वहीं मिठाईयां खिलाकर एक दूसरे से खुशी जाहिर की। परविंदर के चयन से राजस्थान सहित पूरे सीकर जिले के लिए गर्व का क्षण है। जानकारी के अनुसार परविन्द्र सिंह ने एनडीए की परीक्षा 2 जून 2016 को दी उसके बाद 30 मई 2019 को पास आउट हुए। अब हैदराबाद में एक साल का परीक्षण पूरा कर चुके है अब अपनी आगे की सेवाएं कर्नाटका में देंगे।
वहीं इनके दादा स्वर्गीय सेवानिवृत सूरजभान सिंह जो कि 18 राज राइफल सेना में अपनी सेवाएं दे चुके थे। उसी तर्ज पर पिता मदन सिंह भी जो सूबेदार आर्मी में अपनी सेवाएं दे रहे है। वहीं माँ पुष्पा कंवर गृहणी है। इनका एक बड़ा भाई प्रदीप सिंह तंवर भी है। परविंदर का बचपन से अपने दादाजी व पिता को देखकर देश सेवा करने का जज्बा बना हुआ था। जो कि अब फाइटर प्लेन पायलट के रूप में सच हो गया। इन्होंने अपनी सफलता का श्रेय दादाजी व माता पिता को दिया। शनिवार को कुल 123 एयरफोर्स कैडेट्स ने एयरफोर्स अकादमी, हैदराबाद से स्नातक की उपाधि प्राप्त की है।

रिपोर्ट....मनीष टांक टीम नीमकाथाना न्यूज. इन

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।