नगरपालिका ने असहाय व जरूरतमंदों के लिए खाने के पैकेट की व्यवस्था शुरू की, सुबह शाम हनुमान सेवा समिति के सदस्य करेंगे वितरित

Jkpublisher
नीमकाथाना। नगर पालिका द्वारा जरूरतमंद लोगों के लिए खाने के पैकेट की व्यवस्था शुरू कर दी गई। खाने के पैकेट के वितरण का कार्य हनुमान सेवा समिति के सदस्यों ने उठाया। नपा उपाध्यक्ष महेश मेगोतिया ने पालिका क्षेत्र में 600 खाने के पैकेट दिए। यह पैकेट असहाय जरूरतमंद लोगो को दिए जाएंगे जिससे कोई व्यक्ति भूखा नहीं सो सके।
भामाशाह के सहयोग से नगर पालिका क्षेत्र में यह व्यवस्था शुरू की गई है जब तक लॉक डाउन रहेगा जब तक यह व्यवस्था जारी रहेगी। सुबह और शाम दोनों समय यह व्यवस्था सुचारू रूप से जारी रहेगी। नगरपालिका की इस व्यवस्था से विधायक ने आभार जताया और कहा कि क्षेत्र में दानदाताओं को आगे आकर अपना योगदान देना चाहिए। वहीं मीनल नाड़ एवं पीयूष, सोम्या, सोहम व अवनि ने अपनी  पाकेट मनी से दस हजार रूपए मुख्यमंत्री सहायता कोष में विधायक सुरेश मोदी को दिए और समाज के सामने एक उदाहरण पेश किया।
दूसरी ओर पंचायत समिति में राहत सामग्री वितरण को लेकर दो गाड़ियों को विधायक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दौरान उपखंड अधिकारी साधुराम जाट, तहसीलदार बृजेश गुप्ता, ईओ सलीम खान, मनीष सिंह सहित हनुमान सेवा समिति के सदस्य मौजूद रहे ।
विज्ञापन:   SMP SCHOOL   Kairwali

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !