नीमकाथाना@कोतवाली थाना अंतर्गत नयाबास में युवक का अपरहण कर उसकी हत्या का मामला सामने आया है। अपरहणकर्ता रात को सफेद गाड़ी में युवक का अपरहण कर उसके साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर राणासर के शिव मंदिर के पास पटक कर फरार हो जाते है। सुबह जब वहा से गुजर रहे लोगो ने शव को देखने पर गांव में सनसनी फेल गई। लोगो ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीमकाथाना कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहा पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोप दिया गया।
मामले को लेकर कोतवाली थाने में युवक की माँ आंची देवी ने चार लोगो के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है। जिसमे बताया कि मेरे बे टे रामरतन उर्फ रतन का आकाश, विकास, लक्की, दशरथ सहित  चार पांच युवकों ने अपरहण कर हत्या कर दी। जिसपर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल पुलिस उपाधीक्षक बनवारी लाल जाब्ते के मौके पर पहुचे ओर पूरे मामले की जानकारी ली।वही पुलिस अधीक्षक ने टीम घटित कर आरोपियों की तलाश में भेजा गया।
पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने बताया म्रतक की शिनाख्त रामरतन उर्फ रत्न के रूप में हुई रामरतन एव आरोपियों के बीच आपसी रंजिश थीं पहले भी युवक के साथ मारपीट हुई थी। आरोपियों को शक था कि मृतक उनकी सूचना पुलिस को देता था। रात को चारों आरोपियों ने यूवक का अपरहण कर उसकी हत्या कर दीं।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।