बहिन के घर से मिलकर जा रहे बाईक सवार भाई की डंफर की टक्कर से मौत, चालक मौके से फरार

Jkpublisher

पपुरना में पिकअप की टक्कर से पिता को लेने जा रहे बेटे की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी
नीमकाथाना-इलाके के भराला मोड़ पर रविवार को एक डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार हरिया प्रांत के नारनोल निवासी दयाराम छावनी में अपनी बहिन से मिलने आया हुआ था। दोपहर को बाईक पर छावनी से पाटन की ओर जा रहा था तभी भराला मोड़ के पास डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक बुरी क्षतिग्रस्त हो गई और युवक डंफर के नीचे फंस गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसने दम तोड़ दिया।
शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया। वही डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने डंफर को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई। दुसरी तरफ निकटवर्ती ग्राम पपुरना में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत का भी मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पपुरना संजय नगर निवासी बबलू मीणा अपने गांव से करमाड़ी अपने पिता को लेने के लिए जा रहा था। तभी सामने से आ रही पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया जहां दम तोड़ दिया। मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई है सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा ।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !