नीमकाथाना@औद्योगिक क्षेत्र स्थित जयगोविंद फैंशन शोरूम में मंगलवार को खरीद के लिए आई 8 महिलाएं करीब 50 हजार की साड़ियां पार कर ले गई। पूरा मामला शोरूम के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। घटना का पता लगने पर संचालकों ने पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने भी महिलाओं की तलाश शुरू कराई है।
शोरूम संचालक सरिता शर्मा ने बताया कि 7-8 महिलाएं साड़ियां खरीद के लिए आई। एक लड़की ने कहा जिंस-टॉप दिखाओ। महिलाएं खुद ही शोरूम में रखी साड़ियां उताकर देखने लग गई। वे अपने घाघरा व अन्त:वस्त्रों में साड़ियां डालकर ले गई। करीब पौन घंटे सभी महिलाएं शोरूम में रूकी। शोरूम से करीब 50 हजार की मंहगी साड़ियां चोरी कर ले गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले में नरोतम शर्मा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। चोर गिरोह की महिलाओं ने पौन घंटे में शोरूम से 400 रूपएं की साड़ी खरीदी। इस दौरान चार-पांच महिलाएं साड़ी पार करने में लगी रही। गिरोह की शातिर महिलाओं ने सरिता के घेरा डाल लिया। इनके साथ एक छोटी लड़की थी जो साड़ियों को नीचे बैठकर घाघरे में डालती रही। सीआई करणसिंह ने भी मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। महिलाओं की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।