खेतड़ी मोड़ पर मुआवजा दिलाओं संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन शुरू, एसडीएम व अधिशाषी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

नीमकाथाना@खेतड़ी मोड़ से भूदोली रोड तक नगर पालिका द्वारा पुरानी हवेलियों व मकानों को तोड़ने के मामले में मुआवजा दिलाओ संघर्ष समिति ने सोमवार से खेतड़ी मोड़ पर समिति के संयोजक सांवलराम यादव के नेतृत्व में क्रमिक अनशन शुरू कर दिया। समिति के लोगों का कहना है कि जब तक पीड़ित लोगों को मुआवजा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हो जाती तब तक समिति के लोगों का आंदोलन जारी रहेगा।
मंगलवार को भावरियो की ढाणी से खेतडी मोड तक विशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। मामले को लेकर उपखंड अधिकारी और नगर पालिका अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस से पूर्व समिति के संयोजक सावल राम यादव ने क्रमिक अनशन पर बैठे लोगों को माला पहनाकर क्रमिक अनशन शुरू करवाया।
समिति संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि वर्ष 2016 में नगरपालिका की तानाशाही से सड़क के चौड़ीकरण को लेकर पुरानी हवेलीयो मकानों को तोड़ दिया गया लेकिन आज तक उसका मुआवजा पीड़ितों को नहीं दिया गया उन्होंने मांग की है कि दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए और पीड़ित लोगों को मुआवजा दिया जाए। आंदोलन के लिए 25 सदस्य की टीम बनाई गई। इस दौरान रोहिताश नटवाडिया, नवीन शर्मा, दिनेश कुमावत, रणवीर सिंह, पूरणसिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post