लोगों ने पुलिस पर सेवा शुल्क लेने का आरोप लगाया, मौके पर पुलिस अधीक्षक को बुलाने व थानाधिकारी को हटाने की मांग की
नीमकाथाना-कोतवाली थानांतर्गत औद्योगिक क्षेत्र में दो लोगों के बीच आपस मे कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मामला थाने में पहुच गया। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर दोनों को गिरफ्तार करके थाने में ले आई। दोनों पक्षों के लोगों ने थाने में लिखित में मामला का समझौता कर लिया। लेकिन पुलिस ने राजनीतिक दबाव के चलते सुलतान सैनी को छोड़ दिया। जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र में दो लोगों के बीच कहासुनी हो गई। पुलिस ने सिरोही निवासी सुलतान सैनी व पुछलावाली के बाबुलाल यादव को गिरफ्तार लिया था।
वहीं मामले की सूचना पर उप प्रधान महेंद्र मांडिया मौके पर पहुँचे। ओर थानाधिकारी को कहा कि जब दोनों का लिखित में राजीनामा हो गया उसके बाद बाबुलाल को गिरफ्तार क्यों किया। जिसपर थानाधिकारी ने कहा कि ये हमारा काम है किसको छोड़ना है किसको रखना है। इस दौरान उप प्रधान व थानाधिकारी के बीच भी कहासुनी हो गई और थानाधिकारी ने उपप्रधान को भी थाने बेठा लिया। मामले को देखते हुए यादव समाज के लोगों ने कोतवाली थाने के बाहर धरना दे दिया। थानाधिकारी पर सेवा शुल्क लेने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े। इस दौरान उप प्रधान महेंद्र मांडिया, दिलीप यादव, सहित कई लोग धरने पर बैठे हुए है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।